Breaking News

मेदनीनगर के नौडीहा बाजार में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक संपन्न

मेदिनीनगर।आज नौडीहा बाजार अंचल के ग्राम अमवाडीह में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कामरेड चलितर भूइंया ने किया। बैठक में सीपीआई के राज्य कार्यकारिणी सदस्य सूर्यपत सिंह ने कहा कि आज देश में मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है भाजपा राज में देश के प्रधानमंत्री आम जनता की गाढ़ी कमाई को दोनों हाथों से लुटवा कर कारपोरेटो की झोली भरने में लगे हुए हैं।

देश की आम जनता की गाढ़ी कमाई को पुंजीपतियो को सौंपने के बाद अब मोदी जी किसानों को गुलाम बनाने के लिए एक साजिश के तहत उनके जमीन को कारपोरेटो को सौंपने के लिए ये तीनों काला कानून लाऐ है। उनके इस मंसूबे को देश की जनता समझ चुकी हैं। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला सचिव रूचिर कुमार तिवारी ने कहा कि अच्छे दिन का वादा करके मोदी सरकार देश के आम जनता को मंगहाई के बोझ में लाद दिये। लेकिन बढ़ती मंहगाई के नाम पर आज भाजपा के नेताओं के मुंह में दही जम जाता है।

वही दूसरी ओर नौडीहा बाजार अंचल के दर्जनों गांव में भूमि हदबंदी कानून से फाजिल भूमि जो याहां के दलितों एवं गरीबों भूमिहीनों के जोत कोड़ एवं घरबारी की भूमि है को पूर्व जमींदार परिवार के लोग फर्जी कागज बनाकर कंपनियों के नाम केवाला कर दिया एवं कंपनी उसे वन विभाग से वनरोपन के लिए बदलैन कर गरीब भूमिहीन रैयतों को उजाड़ने में लगी हुई है। उनके इस मंसूबे को भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी कभी पुरा नही होने देगी।और मई माह में इसी मांग को लेकर पार्टी पलामू जिला में हुए भूमि घोटाले को लेकर रांची राजभवन मार्च करेगी। बैठक में राजेंद्र बैठा, अलखदेव राम,लखन राम,मोमुदीन अंसारी, कांग्रेस विश्वकर्मा, अमरेश विश्वकर्मा, राजेश्वर भूइंया, बिनोद भुंइंया,हरि राम,दुखन मिस्त्री,मुनी भुइंया,मुखदेव पासवान, बासुदेव पासवान सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …