Breaking News

आजसू के पूर्व प्रत्याशी ने BJP का थामा दामन, लंबोदर महतो ने कहा- उपचुनाव में होगी NDA की जीत

रांची: झारखंड में मधुपुर विधानसभा का उपचुनाव 17 अप्रैल को होना है. चुनाव से पहले ही नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में दलबदल करने का सिलसिला शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा से ठीक पहले आजसू के उम्मीदवार गंगा नारायण सिंह बीजेपी का दामन थाम लिया, जिससे आजसू पार्टी को मायूस है.

मधुपुर विधानसभा सीट पर आजसू के पूर्व प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह का बीजेपी में शामिल होने से कहीं ना कहीं आजसू को थोड़ी मायूसी जरूर हुई है. मधुपुर विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी को वाक ओवर के तौर पर कहीं ना कहीं मिल गया है. इसको लेकर आजसू के विधायक लंबोदर महतो ने कहा कि मधुपुर विधानसभा सीट पर एनडीए की निश्चित तौर पर जीत होगी. लोगों ने संकल्प लिया है कि किसी भी हाल में एनडीए उस सीट पर जीतेगी. नेताओं का इधर उधर आना जाना तो चुनाव के समय लगा रहता है लेकिन मधुपुर विधानसभा सीट पर एनडीए की ही जीत होगी.

झारखंड में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल आजसू सेंधमारी करते हुए गंगा नारायण सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है. जिन्होंने आजसू के टिकट से 2019 में लगभग 45 हजार हासिल किया था.

Check Also

मृतक मनतजीर आलम के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करें पलामू पुलिस: रूचिर तिवारी

🔊 Listen to this मेदनीनगरlआज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य …