Breaking News

रांची वीमेंस काॅलेज की छात्रा कोरोना संक्रमित, B Ed विभाग तीन दिनों के लिए बंद

रांची वीमेंस कॉलेज की एक छात्रा कोरोना संक्रमित पाई गई है। छात्रा बीएड डिपार्टमेंट की है। इस कारण संबंधित विभाग को अगले 3 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। विभाग में सैनिटाइजेशन करवाया गया है। साथ ही ऑनलाइन नामांकन और पठन-पाठन की व्यवस्था भी सुचारू की जा रही है। विश्वविद्यालय की कुलपति कामिनी कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि कॉलेज में तमाम सुरक्षात्मक कदम उठाए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रांची में दिनोंदिन कोविड के मामले बढ़ रहे हैं।

डॉ. हेमंत नारायण हुए कोरोना पाॅजिटिव

रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. हेमंत नारायण को कोरोना की पुष्टि हुई है। डॉ. हेमंत पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। शनिवार को उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था। फिलहाल वे घर पर ही क्वारंटाइन हैं। छह दिन पहले डॉ. हेमंत नारायण कई चिकित्सकों के संपर्क में आए थे। फिलहाल इन चिकित्सकों का सैंपल नहीं लिया गया है।

जिले की पंचायतों में रोस्टर के अनुसार हो रहा वैक्सीनेशन

रांची जिला के विभिन्न प्रखंडों में पंचायतवार  वैक्सीनेशन किया जा रहा है। उपायुक्त के निर्देश पर विभिन्न पंचायत भवनों में विशेष अभियान के तहत रोस्टर अनुसार टीकाकरण किया जा रहा है। रविवार को  विभिन्न पंचायतों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में 4962 लोगों को वैक्सीन दी गई।

Check Also

23 रामगढ़ विधानसभा उप निर्वाचन के तहत हुआ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

🔊 Listen to this रामगढ़। 23 रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर शुक्रवार को जिला …