Breaking News

देशी कट्टा के साथ एक युवक गिरफ्तार, दो जिंदा कारतूस बरामद

देवघर। एसपी अशिवनी कुमार सिन्हा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पंकज सिंह नामक एक युवक को सैट पुलिस टीम ने एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से देशी कट्टा, जिंदा गोली सहित एक कीपैड मोबाइल भी बरामद किया गया है। वह नगर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी का रहने वाला बताया जाता है। नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मंगल सिंह जामुदा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार सिन्हा को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ शहर में घूम रहा है।

सूचना पर एसपी ने नगर थाने की पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जिसके बाद नगर थाने की गश्ती दल के साथ सेट की टीम ने बरमसिया पहुंची तो उक्त युवक के रंगामोड़ के समीप होने की सूचना मिली। जब सेट की टीम रंगामोड़ के समीप पहुंची तो आरोपी पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा। जिसे सशस्त्र बल की सहायता से पकड़ा गया।

देसी कट्टा के बारे में पूछे जाने पर उसने पुलिस को कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया और कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया। तब सेट की टीम ने उसे पकड़कर नगर पुलिस के हवाले कर दिया। नगर थाना की पुलिस इस बाबत मामला दर्ज कर पंकज सिंह को जेल भेजने की कार्रवाई में जूटी हुई है।

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …