Breaking News

रामगढ़ : कांटा घर में घुसकर अपराधियों ने मुंशी को मारी गोली, मौत

  • कुज्जू कोयलांचल में पुलिस खेल रही कोयला- कोयला, अपराधी सरेआम मचा रहे आतंक
  • विरोध में स्थानीय लोगों ने किया जाम

रामगढ़। जिला का कुजु कोयलांचल इन दिनों अवैध कारोबार का मुख्य केंद्र बन गया है। खासकर इस क्षेत्र से कोयले का अवैध खनन और कारोबार जोर शोर से चल रहा है। वही इस क्षेत्र में अपराधी भी सर उठा रहे हैं। अपराधियों ने कुजू ओपी क्षेत्र के बनवार में स्थित कांटा घर में घुसकर डीएस कंपनी के मुंशी को गोली मारकर हत्या कर दिया है।

यह घटना गुरुवार की रात 9 बजे की है। हालांकि घायल व्यक्ति को बचाने का भरसक पूरा प्रयास किया गया। लेकिन रक्त अधिक बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है। डीएस कंपनी के कांटा घर में हत्या की खबर मिलते ही जिला के पुलिस अधीक्षक, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की है। जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की रात 9:00 बजे के लगभग सीसीएल के कुछ क्षेत्र के टोपा परियोजना के बनवार न्यू कांटा घर में घुस कर एक कंपनी के मुंशी को गोली मारकर हत्या कर दिया। जिसके बाद से ही पूरे क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार डीएस कंपनी कंपनी के मुंशी 45 वर्षीय महेश रविदास पिता मिंटू राम हाईवा का कांटा कराने पहुंचा था। जैसे ही महेश राम कांटा घर के अंदर गया। बाहर खड़े अपराधी कांटा घर में घुसकर उस पर दनादन गोली फायर कर दिया। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे तत्काल रांची रोड स्थित एक अस्पताल लाया गया।जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ कांटा घर पहुंचकर सीसीटीवी को खंगाला। सीसीटीवी में घटना की पूरी रिकॉर्डिंग हो चुकी है। बताया गया कि दो अपराधियों ने महेश पर गोली चलाई है। दोनों के चेहरे रुमाल से ढके हुए थे। रामगढ़ पुलिस सीसीटीवी कैमरा से मिले सूत्र को आधार मानकर ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। रामगढ़ के एसडीपीओ किशोर रजक कुज्जू में ही कैंप किए हुए हैं।

विरोध में ग्रामीणों ने किया कामकाज ठप

सीसीएल कुजू क्षेत्र के तोपा कोलियरी का बनवार कांटा घर में बीते रात अपराधियों के टांडव से क्षेत्र के ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने काटा घर को जाम कर रखा है। कोलयरी के उत्पादन भी बाधित हुए हैं। ग्रामीणों ने अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।वहीं मृतक परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …