Breaking News

हेमंत सरकार में किसी को भी जनता से गलत व्यवहार करने का अधिकार नहींः बादल

  • कृषि मंत्री ने बड़कागांव के पीड़ित किसान का जाना हाल
  • भू राजस्व विभाग के निदेशक को मामले में उचित जांच का दिया निर्देश

देवघर। हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के चंदौल पंचायत में किसान के पुआल में आग लगने की जानकारी मिलने पर मामले को गंभीरता से लिया है। घटना के बाद भुक्तभोगी किसान ने दूरभाष पर वहां के अंचलाधिकारी से बातचीत की। पीड़ित किसान को बातचीत के दौरान अंचलाधिकारी ने गाली गलौज तक कर डाला। जिसका ऑडियो वायरल हुआ है। इस घटना के बाबत वहां के किसान ने और कुछ समाजसेवी व्यक्ति ने इस बात की जानकारी झारखंड सरकार के कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल को दी।

कृषि मंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भू राजस्व विभाग के निदेशक करण सत्यार्थी को सारे मामले में उचित जांच के निर्देश दिए है। निदेशक ने कृषि मंत्री को जानकारी देते हुए बताया कि घटना की पूरी जानकारी अपर मुख्य सचिव को दे दी गई है। वहीं हजारीबाग के अपर समाहर्ता को विभाग के द्वारा जांच के आदेश दे दिए गए है।

कृषि मंत्री बादल ने कहा अधिकारी कोई भी हो आम जनता से सही तरीके से वार्तालाप आवश्यक है। हम सभी जनता के नुमाइंदे हैं। हेमंत सोरेन की सरकार में किसी को भी अधिकार नहीं है कि वह आम जनता से गलत व्यवहार करें। यदि किसान के साथ अंचलाधिकारी ने गलत व्यवहार किया है तो निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी।

Check Also

एलिवेटेड कॉरिडोर से दुर्घटना में घायल हुई श्रेया से सांसद ने की मुलाकात

🔊 Listen to this कंपनी को दिया निर्देश : श्रेया के पूर्णत: स्वस्थ होने तक …