Breaking News

कोरोना का नया चरण बेहद चिंताजनक, सख्त नीति अपनायें मुख्यमंत्री : डॉ प्रणव कुमार बब्बू

रांची। कोरोना का नया दौर कहीं अधिक घातक प्रभाव के साथ सभी को नुकसान पहुँचा रहा है। इसके कारण झारखण्ड सहित देश के अनेक राज्यों में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर आज राजधानी के मोरहाबादी में मैदान बचाओ संघर्ष समिति की एक बैठक में गंभीर चिंता व्यक्त की गयी। डॉ प्रणव कुमार बब्बू की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सरकार से अपील की गयी कि वह कोरोना के मामले में अपनी पूरी स्पष्ट नीति के साथ बेहद सख्त रवैया अपनाये और लोगों की लापरवाही पर अंकुश लगाने के लिये प्रभावी उपाय करे।

बैठक में आम लोगों से अपील की गई कि वे सभी कोविड-19 को बहुत ही गंभीरता से लें और सोशल डिस्टेंसिंग संबंधी केंद्र सरकार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय, आईसीएमआर, झारखण्ड सरकार एवं प्रशासन के सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करें। बैठक में अपने विचार व्यक्त करते हुए डॉ.प्रणव कुमार बब्बू ने कहा कि लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिये यह बहुत आवश्यक है कि झारखण्ड सरकार कोरोना के दिशानिर्देशों संबंधी सख्त कदम उठाने के मामले में किसी भी प्रकार का लचर रवैया नहीं अपनाये और आमजन के हित में कार्य करे।साथ ही सभी तरह के सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रमों पर कड़ाई से रोक लगे।

बैठक में आम लोगों से अपील की गयी कि वे अपनी बारी आने पर निश्चित रूप से कोविड वैक्सीन लगवायें और अपनी पूरी जागरूकता का परिचय दें। सभी राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों और उसके नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से भी अपील की गयी कि सभी मिलकर एकजुटता के साथ आम लोगों को कोरोना के मामले में और वैक्सीन के संदर्भ में जागरूक करें।

बैठक में अधिवक्ता, सामाजिक कार्यकर्ता एवं मैदान बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक डॉ.प्रणव कुमार बब्बू, सूरज कुमार सिन्हा, विजय कुमार दत्त पिन्टू, विमलदीप लाल, नरेन्द्र कुमार सिंह, संतोष, दीपक, बिभूति भूषण गप्पू, कमल कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, विनोद कुमार यादव सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …