Breaking News

कुंडा थाना क्षेत्र के चितोलोढ़ीया दयाल गार्डेन से युवक का शव बरामद

देवघर। बुधवार को कुंडा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के चितोलोढ़ीया स्थित दयाल गार्डन से 25 वर्षीय युवक का शव बाइक पर लेटे हुए अवस्था में बरामद किया है। शव को बरामद करने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने कुंडा थाना पुलिस को दिया।

जानकारी मिलने के बाद कुंडा थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए। मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी निवासी पवन कुमार सिंह के पुत्र आदित्य सागर के रुप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मंगलवार की रात्रि 8 बजे घर से बाहर से घूमकर आने की बात कहकर बाइक नंबर जेएच 15 जी 5232 से निकला था। रात्रि को घर वापस नहीं पहुंचा था। वह नशे की आदि था और उसका ईलाज पटना नशामुक्ति केंद्र में इलाज कराकर लाया गया था।

मृतक पेट्रोल सुंघने का आदि था: थाना प्रभारी

घटना के बाबत कुंडा थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 8 बजे के आसपास घटनस्थल पर पहुंचने पर देखे की बाइक पर शव था। उसके सिर टंकी के ऊपर था। साथ ही पेट्रोल टंकी की ढक्कन दूसरे हाथ में था। युवक पेट्रोल सूंघने की आदि था। फिलहाल मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …