Breaking News

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू की अपील, तेजी से फैल रहा है कोरोना, सावधानी बरतें लोग

रांची: झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने चिंता व्यक्त की है. उन्होंने राज्यवासियों से कोरोना गाइडलाइन के पालन की अपील की है. उन्होंने कहा है कि मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना आदत में शुमार करना होगा. राज्यपाल ने कहा कि पूरे देश में युद्ध स्तर पर कोरोना टीकाकरण का काम चल रहा है. फिर भी सतर्कता बरतने की जरूरत है.

राज्यपाल की अपील

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने दुकानदारों से खुद मास्क पहनने, ग्राहकों को भी मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराने को कहा है. उन्होंने राज्यवासियों को संबोधित करते हुए कहा है कि जिस तरफ शुरूआती दौर में नियमों का पालन करते हुए इस वायरस को हराया गया था उसे फिर दोहराने की जरूरत है. थोड़ी सी भी लापरवाही मुसीबत खड़ी कर सकती है.

31 मार्च को 693 संक्रमितों की पहचान

राज्यपाल ने लोगों से वैक्सीन लगवाने और किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर जांच रिपोर्ट आने से पहले खुद को क्वॉरेंटाइन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि हर इंसान की जिंदगी अनमोल है. आप सभी के संकल्प से ही कोरोना पर विजय पाया जा सकता है. झारखंड में 31 मार्च को 693 संक्रमितों की पहचान हुई है. इस साल का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. रांची की स्थिति और भी चिंताजनक दिख रही है. हालात बेकाबू न हो जाए इसलिए सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी.

Check Also

झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम के मुख्य नेताओं की प्रदेश अध्यक्ष के साथ बैठक संपन्न

🔊 Listen to this रांची। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम …