Breaking News

मधुपुर विधानसभा उप चुनाव : देवीपुर के 12 बूथों पर पहुंचे एसपी, ग्रामीणों से ली जानकारी

  • भयमुक्त वातावरण में ग्रामीणों से की मतदान करने की अपील
  • पुलिस आवासन स्थल व अंतर राज्यीय चेक नाका का लिया जायजा

देवघर । मधुपुर विधानसभा उप चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने को लेकर जिला पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। चुनाव को लेकर खुद एसपी आश्विनी कुमार सिन्हा सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने में जूटे हैं। वे लगातार चुनाव से जूड़े मामलों को लेकर गंभीरता से विचार कर जनता व पुलिस अधिकारी व जवानों से जूड़ी समस्याओं को दूर करने में जूटे हुए हैं। इसी सिलसिले में गुरुवार को एसपी ने देवीपुर थाना क्षेत्र के 12 बूथों का निरीक्षण कर भवन की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया। एसपी दलबल के साथ बूथ संख्या 1 व 1 (क) उत्क्रमित मध्य विद्यालय बारवां, बूथ संख्या 25 पंचायत भवन हुसैनाबाद तथ बूथ संख्या 7 उत्क्रमित प्राथिमक विद्यालय सिरी गांव के ग्रामीणों से पुछताछ कि मतदान के दिन या मतदान करने में बाधा उत्पन्न तो नहीं करता है। कुछ व्यक्तियों या एक समुदाय के द्वारा मतदान के संबंध में भयभीत तो नहीं किया जा रहा है। जिसके जवाब में ग्रामीणों ने बताया कि यहां पूर्व में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान होता आ रहा है।

अभी तक भयभीत करने की बात सामने नहीं आयी है। एसपी ने ग्रामीणों के बीच वरीय पुलिस पदाधिकारियों का मोबाइल फोन नंबर साझा कर चुनाव से संबंधित किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर शीघ्र उक्त नंबरों संपर्क कर सूचना देने की अपील की। उन्होंने ग्रामीणों से भयमुक्त वातावरण में मतदान करने की अपील की। इसके अलावा एसपी ने मधुपुर विधानसभा उप चुनाव में विधि व्यवस्था संधारण को ले प्रतिनियुक्त होने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानों के आवासन स्थल का जायजा लिया।

देवीपुर थाना क्षेत्र के चयनित आवासन स्थल पंचायत भवन बारवां, पंचायत भवन हुसैनाबाद में शौचायल, पेयजल, बिजली आदि मूलभूत सुविधा की जांच की। साथ ही त्रुटियों को दूर करने का निर्देश सारवां अंचल के पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार व देवीपुर के थाना प्रभारी रवि कुमार सिंह को दिया। उप चुनाव में सुरक्षा जांच के लिहाज से बनाए गए अंतर राज्यीय चेक नाका जमुआ का भी निरीक्षण कर मौके पर उपस्थित एक एएसआई व दो पुलिस कर्मियों से समस्या की जानकारी ली। चेकनाका के पुलिस कर्मियों ने एसपी से पेयजल की समस्या होने की जानकारी दी। जिस पर उन्होंने देवीपुर थाना प्रभारी को पानी का जार अविलंब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

Check Also

शहर में 22 जनवरी को निकलेगा भव्य शोभा यात्रा:श्री राम सेना

🔊 Listen to this रामगढ़lश्री राम सेना,रामगढ़ के द्वारा 11 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया …