Breaking News

काँन्फ्रेंस में धर्म,शांति व भाईचारे का संदेश की बात बताई जाती हैं : ममता देवी

रामगढ़। जिला के दुलमी जरियो स्थित मदरसा कुलयतुल बनात फातिमा के परिसर में रविवार की रात्रि को तालीमात ए निसवाँ कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। कान्फ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ विधायक ममता देवी शामिल हुई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ममता देवी ने कहा कि जरियों में बालिकाओं के लिए मदरसा के। खुले से क्षेत्र की बच्चियों को दीनी तालीम हासिल करने के लिए अब दूरदराज के इलाकों में नहीं जाना पड़ेगा।

यह मदरसा आने वाले समय में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि बच्चियां जब दिनी और दुनियावी तालीम हासिल करेंगी तो स्वता समाज का स्वरूप बदल जाएगा । उन्होंने अपनी ओर से मदरसा के लिए हर संभव मदद पहुंचाने का भरोसा दिलाया है। वही कांफ्रेंस के आकर्षण साउथ अफ्रीकी इंटरनेशनल शायर शब्बीर बरकाती को सुनने के लिए हजारों लोग मौके पर जुटे हुए थे। उनके एक एक नात ए को सुनकर लोगों ने खूब सराहा। वही कॉन्फ्रेंस में भारत के कई प्रसिद्ध उलेमा इकराम ने तकरीर पेश की।

कार्यक्रम का संचालन नाक़िब ए अहले सुन्नत जनाब हलचल शिवानी साहब ने की। मौके पर कांग्रेस नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश, जकाउल्लाह, गफ्फार अंसारी, महताब राही, इनामुल हक, क्यामऊद्दीन अंसारी, वजीउल्लाह, शेर बहादुर शाह, प्रदीप महतो, विकास कुमार, मोहित पटेल, अमित कुमार, दाऊद अंसारी,सुनील कुमार, छोटन कुमार, हीरालाल महतो, गौरीशंकर महतो, कमलेश महतो सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …