Breaking News

सिकरी व सिरमा में विधायक अंबा प्रसाद ने जनता की समस्याओं को सुना, ग्रामीणों के बीच बैठक कर विकास कार्यों की गई समीक्षा

  • जनता की हर समस्याओं का होगा उचित निदान- अंबा प्रसाद

बड़कागांव (हजारीबाग)। बड़कागांव विधानसभा की विधायक अंबा प्रसाद द्वारा बड़कागांव प्रखंड के सिकरी व सिरमा पंचायत का दौरा एवं ग्रामीणों से मुलाकात की गई| पंचायत भवन सिकरी में विशेश्वर नाथ चौबे की अध्यक्षता में बैठक की गई बैठक का संचालन विधायक प्रतिनिधि संजय कुमार ने किया । विधायक ने जनता की समस्याओं को सुना वही विधायक जल्द से जल्द निदान करने की बात कही।

सिकरी मे ग्रामीणों ने विधायक अंबा प्रसाद को अंचलाधिकारी की मिलीभगत से त्रिवेणी कंपनी के द्वारा देवस्थल मे कब्जा को लेकर आवाज उठाई। तनु महतो ने सिकरी नदी में पुल बनाने , पीसीसी निर्माण करने जमुनीडीह में पुल निर्माण करने , आवास,वृद्धा पेंशन ,विधवा पेंशन ,बड़ा वाला टावर में जबरदस्ती तार खींचने , पानी की समस्या को लेकर आवाज उठाई ।वहीं अनील पासवान ने एक ही परिवार मे बिजली बिल 40- 40 हजार रुपये भेजा गया हैं ।जिसके निदान के लिए आवाज उठाई।

सिरमा पंचायत मे बैठक का वहां की समस्याओं को जाना तिर्वा पंचायत के मुखिया वाहिद अली ने पंचायत मध्य विद्यालय सिरमा को उच्च विद्यालय बनाने की माग की एवं डुमारो से पानी सप्लाई का कार्य जल्द से जल्द करवाने को कहा ।वहीं विधायक ने विकास कार्यों की समीक्षा कर मदद करने का भरोसा दिलाया।

वही सिरमा पंचायत में ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने प्राथमिकता के आधार पर सिरमा मस्जिद से लेकर कब्रिस्तान के बीच पुल निर्माण एवं उर्दू मध्य विद्यालय को उच्च विद्यालय की मांग को लेकर विधायक के समक्ष रखा| ग्रामीणों ने और कई मांगों को विधायक के समक्ष रखा, जिस पर विधायक जी ने जल्द से जल्द सभी समस्याओं का निदान करने की बात कही| दौरे के दौरान विधायक जी ने खुद से सिरमा नदी का निरीक्षण किया ग्रामीणों ने अवगत कराते हुए अपनी सारी परेशानियों का विधायक जी के समक्ष रखा|

मौके पर उपस्थित सिकरी के पंचायत अध्यक्ष अजय पासवान,सिरमा पंचायत अध्यक्ष शईद, कामेश्वर सिंह ,अरुण कुमार गुप्ता ,कृष्णा सिंह ,उपेंद्र राम टिकेश्वर महतो ,अनिल पासवान मोहम्मद हनीफ, प्रदीप प्रभाकर चेतलाल महतो ,रामचंद्र साव, रघुवीर पासवान , ईश्वरी पासवान , वहीं सिरमा पंचायत के मुखिया वाजिद अली,मो.जमाल मो.फदरुद्दीन, मो. तनवीर ,मो .कमरुद्दीन ,डबलू सिन्हा, मोहम्मद खालिद यादि दोनों पंचायतो के सैकड़ो महिला पुरुषों ने भाग लिया।

Check Also

एलिवेटेड कॉरिडोर से दुर्घटना में घायल हुई श्रेया से सांसद ने की मुलाकात

🔊 Listen to this कंपनी को दिया निर्देश : श्रेया के पूर्णत: स्वस्थ होने तक …