Breaking News

पारा शिक्षक, होमगार्ड जवान, संविदा कर्मचारी मधुपुर में JMM को हराएं, दीपक प्रकाश का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला

नयी दिल्लीः झारखंड BJP अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने जनता से झूठ बोलकर वोट लिया और मुख्यमंत्री बन गये. कांठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती. उन्होंने कहा कि सीएम हेमंत ने जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया.

पारा शिक्षकों, होमगार्ड के जवानों, संविदा पर काम करने वाले कर्मचारियों से जो वादा किया गया था वह पूरा नहीं हुआ. स्थायीकरण नहीं किया गया. पंचायत सचिवों की नियुक्ति नहीं हुई. दीपक प्रकाश ने कहा की इन सभी लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि झूठे सपने दिखाने वाले CM हेमंत को ये लोग झारखंड में मधुपुर में होने वाले उपचुनाव में जरूर सबक सिखाएं.

इस उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा के उम्मीदवार को हरा दीजिये. इन सभी लोगों से मेरा आग्रह है की मधुपुर उपचुनाव में सरकार के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाइए और लोगों को बताइए कि यह सरकार निकम्मी है और झूठ बोलने का काम करती है. हराकर सबक सिखाइए.

बता दें झारखंड के मधुपुर में 17 अप्रैल को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है. जेएमएम विधायक हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद यहां पर उपचुनाव हो रहा है. उनके बेटे हफीजुल हसन अंसारी जेएमएम के उम्मीदवार हैं. उनका मुकाबला BJP के गंगा नारायण से हैं. उपचुनाव जीतने के लिए महागठबंधन (जेएमएम कांग्रेस राजद) पूरी ताकत लगाए हुए हैं. चुनाव से पहले ही हफीजुल हसन अंसारी को झारखंड सरकार में मंत्री बना दिया गया है.

Check Also

मृतक मनतजीर आलम के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करें पलामू पुलिस: रूचिर तिवारी

🔊 Listen to this मेदनीनगरlआज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य …