Breaking News

डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल में शासी निकाय की बैठक, सरकार से मिली अनुदान का शिक्षकों एवं कर्मचारियों के बीच विधायक ने किया वितरण

  • परीक्षाओं में हर हाल में बरती जाए एहतियात : ममता देवी

रामगढ़। शहर के टायर मोड में स्थित डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल मुर्रामकला में स्कूल शासी निकाय की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई। इस बैठक में शासी निकाय की अध्यक्ष सह रामगढ़ विधायक श्रीमती ममता देवी शामिल हुई।
डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल को झारखंड सरकार के द्वारा अनुदान राशि के रूप में 5 लाख 94 हजार रुपये अनुदान राशि के रूप में मिली थी।कुल राशि का 25% विद्यालय विस्तार के लिए और बाकी का 75% शिक्षकों के बीच शासी निकाय के अध्यक्ष सह रामगढ़ विधायक ममता देवी ने चेक के माध्यम से टीचर्स के बीच वितरित किया गया।

साथ ही साथ इस वर्ष होने वाले मैट्रिक के परीक्षा में शामिल होने वाले हॉस्टल में जो गरीब बच्चे रहते हैं। उन बच्चों के बीच मैट्रिक का एडमिट कार्ड का भी वितरण किया गया। ममता देवी ने कहा कि ने इस कोरोना संक्रमण काल में स्कूल में जो परीक्षा सेंटर बना है। उसके लिए सैनिटाइजर ,मास्क, थर्मल स्क्रीनिंग और सभी तरह की जरूरी एहतियात बरतने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आगे किसी भी कार्यक्रम के लिए जब भी स्कूल परिवार के द्वारा उन्हें आमंत्रित किया जाता है तो विशेष तौर पर स्कूल में अपना समय और उपस्थिति दर्ज कराएंगे। यह आश्वासन भी विद्यालय परिवार को विधायक के द्वारा दिया गया।

अनुदान वितरण के बाद सभी टीचर्स और विद्यालय परिवार ने शासी निकाय के अध्यक्ष सह रामगढ़ विधायक को कोटि कोटि धन्यवाद दिया। आज की इस कार्यक्रम में विधायक ममता देवी के अलावा सी पी संतन ,डिवाइन ओंकार मिशन के सेक्रेटरी राजेश कुमार नागी,प्रधानाचार्य मुकुंद कुमार ,कुमारी अनीता, निर्मला मेहता ,पूनम वाला शर्मा, सुमन कुमारी, पुनीत कुमार, चुरामन महतो, योगेंद्र कुमार ,गुड़िया ,बिरसा, ममता, पार्वती, गीता और पी मोहन्ता के साथ विद्यालय परिवार के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Check Also

वर्ष 2030 तक दुनिया में हम तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाले हैं : राष्ट्रपति

🔊 Listen to this राष्ट्रपति ने तीन को चांसलर मेडल,58 को गोल्ड मेडल और 29 …