Breaking News

मंगलवारी जूलूस नहीं निकालेगा श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल : दुर्गा जोहरी

मेदिनीनगर: महावीर नवयुवक दल जनरल की बैठक दुर्गा बाड़ी में की गई। बैठक में रामनवमी पूजा महोत्सव मनाने पर विचार विमर्श किया गया । बैठक में यह निर्णय लिया गया कि श्री महावीर नवयुवक दल जनरल मंगलवारिय जुलूस नहीं निकालेगा । वहीं शहर के विभिन्न अखाड़ा व झंडा प्रेमी भी मंगलवारी जूलूस नहीं निकालेंगे।उक्त निर्णय रविवार को श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल व विभिन्न अखाड़ा के अध्यक्ष के बैठक में लिया गया।अध्यक्षता स्थानीय कोयल तट स्थित दुर्गा बाड़ी परिसर में जेनरल के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद जौहरी की अध्यक्षता में संपन्न की गई ।बैठक में विभिन्न अखाड़ा के अध्यक्ष भी उपस्थित थे।

बैठक के प्रारंभ में जेनरल के सभी पदाधिकारीयों को पुष्प देकर सम्मानित किया गया। बैठक में जेनरल के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद जौहरी ने जानकारी देते हुए बताया की रविवार से शहर में विद्युत सज्जा प्रारंभ कर दी गई है। शहर में सभी चौक चौराहा को आकर्षक स्वरुप में सजाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। बैठक में कहा गया की आज पुरा देश कोरोना संक्रमण के प्रकोप में है इससे हमारा शहर भी अछूता नहीं है।हम सभी का सामाजिक दायित्व है कि इस दौर में खुद को भी बाएँ और समाज में इस संक्रमण के प्रति जागरुकता लाएँ।

बैठक में कहा गया की आज रामनवमी त्योहार को पारंपरिकता के साथ मनाया जाए तो ज्यादा बेहतर है। बैठक में लिए गए निर्णयानुसार सभी अखाड़ा व झंडा प्रेमी पुजा स्थल पर ही पुजा अर्चना करें और सरकारी गाईडलाईन का पूर्णतः पालन करें। बैठक में संरक्षक मिथिलेश सिंह,जैश रंजन पाठक,प्रभात उदयपुरी,नागेन्द्र कुमार नागिन, गुडडू सिंह महामंत्री विजय ओझा,उपाध्यक्ष नवीन तिवारी,उदय शुक्ला,प्रदीप जायसवाल,अरविंद अग्रवाल,कमल गुप्ता,श्याम बाबू, हरिशंकर सिंह, मंत्री मुकेश तिवारी, मुकेश सिंह, जितेंद्र सोनी,ओम तिवारी,ज्योति पांडेय,श्वेतांग गर्ग, राजहंस अग्रवाल, संजय राज, विक्रांत सिंघानिया,प्रभात अग्रवाल,श्याम जी चौधरी, मनीष भिंवानीया,दीपू चौरसिया, बंटी,विनित मिश्रा, अभिषेक व राज कुमार गुप्ता सहित विभिन्न अखाड़ा के सदस्य व जेनरल के पदाधिकारी शामिल थे।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …