Breaking News

बालू गाड़ी व आईओसीएल की गाड़ी में टक्कर से आईओसीएल के दो कर्मचारी की मौत, सड़क जाम

जामताड़ा : सड़क हादसे में दो लोगो की मौत घटनास्थल पर हो गई है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना जिले के नाला थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के आसनसोल दुमका मुख्य मार्ग के पोलोन्न के पास घटना घटी। घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। सड़क हादसे की सूचना पर भाजपा नेता सत्यानंद झा घटनास्थल पर पहुंच कर धरना दिया। इस दौरान गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बालू लदे ट्रक व आईओसीएल के मिनी बस में टक्कर हुई, जिसमे आईओसीएल के दो कर्मचारियों की मौत घटनास्थल पर ही गयी। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार नाला थाना क्षेत्र से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में बालू गाड़ियों का परिचालन होता है। बालू गाड़ियां बहुत ही लापरवाह के साथ सड़क पर चलती है। इस कारण से जोरदार टक्कर हुई है।

घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही है। लेकिन आक्रोशित भीड़ ने बालू गाड़ियों के परिचालन को बंद करने की मांग पर ग्रामीण अड़े रहे। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़ास निकाली। कहा कि पुलिस की मिली भगत से रात दिन गाड़ियों का परिचालन होता है, जिससे आमलोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है।

Check Also

रामगढ़ में चोरों का आतंक,रामगढ़ चैंबर भवन में की चोरी

🔊 Listen to this रामगढ़ थाना में की गई प्राथमिक की दर्ज रामगढ़ चेंबर के …