Breaking News

कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत हो रहे कार्यों का अनुमंडल पदाधिकारी ने लिया जायजा

रामगढ़। रामगढ़ जिले में प्रतिदिन सामने आ रहे कोरोना से संक्रमित मरीजों को देखते हुए मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती कीर्ति श्री जी ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के अलग-अलग प्रखंडों में कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत हो रहे कार्यों का जायजा लिया।वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने सिविल सर्जन, सभी अंचल अधिकारियों, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों, स्वास्थ्य विभाग की टीम, डीएमएफटी टीम आदि से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत हो रहे कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने सभी अंचल अधिकारियों को उनके उनके क्षेत्रों में सामने आए कोरोना संक्रमित मरीजों का कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य ससमय पूरा करते हुए सभी कांटेक्ट का कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया।

अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों से उनके उनके क्षेत्रों में जो कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में रह रहे हैं, उन्हें उपलब्ध कराई जा रही दवाइयों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम को सहियाओं सहित अन्य कर्मियों के माध्यम से सभी संक्रमित मरीजों के साथ लगातार संपर्क में रहने एवं उनसे होम आइसोलेशन सहित अन्य कोरोना गाइडलाइन्स का पालन कराने तथा आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे कांटेक्ट ट्रेसिंग को काफी गंभीरता से लें एवं जिन लोगों के द्वारा भी कांटेक्ट ट्रेसिंग में सहयोग नहीं किया जा रहा है। उनके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई करना सुनिश्चित करें।

Check Also

झारखंड पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी

🔊 Listen to this सिमडेगा और चाईबासा की घटना ने पुलिसिया कार्रवाई पर लगाया है …