Breaking News

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में 14 अप्रैल को डॉ अंबेडकर की जयंती सीमित संख्या में मनाई जाएगी

रांची। संविधान निर्माता व भारत रत्न बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह समता दिवस के रुप में कल दिनांक 14 अप्रैल को झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेस कार्यालय में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीमित संख्या में उत्साह पूर्वक मनाने का निर्णय लिया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में बरियातू स्थित उनके आवास पर आयोजित बैठक में स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि कोरोना के भयावह स्थिति को देखते हुए बाबा साहेब की जयंती बिल्कुल सीमित संख्या में 50 से ज्यादा लोग नां रहें, सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए मास्क पहनकर आयोजित करना है।
बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं आयोजन समिति के सर्वश्री सुरेन राम, निरंजन पासवान, चंदन बैठा,राजू राम, संजय पासवान, किशोर नायक,नीरज भोक्ता, गौरी शंकर मुंडा,रविंद्र कुमार एवं मोहम्मद आरिफ उपस्थित थे।

प्रदेश कांग्रेस नेता निरंजन पासवान ने बताया कल पूर्वाहन 11:55 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उराँव समता दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर करेंगे एवं बाबासाहेब के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।समारोह में बाबासाहेब के विचारों को लेकर वक्ता गण अलग-अलग विषयों पर अपने विचार रखेंगे।कांग्रेस भवन को सजाया जा रहा है,होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं एवं राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर भी सादे समारोह में बाबा साहेब की जयंती मनाई जाएगी और उनके कृत्यों को याद किया जाएगा।

Check Also

शहर में 22 जनवरी को निकलेगा भव्य शोभा यात्रा:श्री राम सेना

🔊 Listen to this रामगढ़lश्री राम सेना,रामगढ़ के द्वारा 11 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया …