Breaking News

कोरोना मरीजो का नही हो रहा उचित ईलाज, राज्य में हेल्थ इमर्जेन्सी जैसे हालात : राजीव जयसवाल

रामगढ़। भाजपा के युवा नेता राजीव जयसवाल ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा है कि रामगढ जिला सहित पुरे प्रदेश में इन दिनो काफी तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है ।रोजाना हजारो की संख्या मे कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं । रामगढ़ सहित पूरे राज्य में हेल्थ इमर्जेन्सी जैसे हालात उत्पन्न हो गए है। सरकार कोरोना संक्रमण से लड़ाई के लिए मुकम्मल तैयारी नहीं की है । जिसका ख़ामियाज़ा यहाँ के जनता को भुगतना पड़ रहा है।

कोरोना मरीज़ों को बेड नहीं मिल पा रहा है, लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे है।और सरकार मुक़दर्शक बन तमाशा देख रहीहै। अगर अभी भी सरकार युद्ध स्तर पर मेडिकल सिस्टम को दुरूस्त नही किया गया तो हालात पर काबू पाना मुश्किल हो जाएगा । एेसे मे उन्होने रामगढ जिला प्रशासन एंव रामगढ सिविल सर्जन ,स्वास्थ्य विभाग से कोरोना टेस्टिंग व वैक्सिनेशन अभियान मे तेजी लाने के साथ साथ कोरोना मरीजो के लिए आईसीयू बैड, वेंटीलेशन,ऑक्सीजन बैड व सामान्य बेड की व्यवस्था करने का आग्रह किया है ।

रामगढ़ ज़िला में कोरोना टेस्टिंग का रिपोर्ट कई दिनो का पेंडिंग है।कोरोना रिपोर्ट आने में कई दिन का समय लग रहा है ऐसे में मरीज़ों का इलाज कैसे होगा।रामगढ़ ज़िला प्रशासन इस संक्रमण से निपटने के लिए मुकम्मल तैयारी करे ,ताकि आने वाले दिनो मे परेशानियों का सामना न करना पडे । श्री जयसवाल ने कहा की जिस तेजी से संक्रमण फैल रहा है वह बहूत ही भयावह है ।

उन्होने आमलोगो से भी अपील की है की बेवजह घर से बाहर न निकले । अगर बाहर जाना भी पडे मास्क लगाकर कर जाए । ओर लोगो से दुरी बना कर रखे । इस बीमारी से घबराने की आवश्यकता नहीं है बल्कि इसे लेकर सतर्क रहने व सावधानी बरतने की जरूरत है। अपने हाथो को साबुन से धोते रहे ओर सैनेटाइज करे । ओर बेवजह कही भी भीड न लगाए।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …