Breaking News

रामगढ़ के 150 बेड के सीसीएल अस्‍पताल को सरकार ने कोविड अस्‍पताल बनाने का निर्णय लिया

  • कोरोना जांच में तेजी लाने का निर्देश, RT-PCR के 6 नए केंद्र बनाए जाएंगे

रांची : Corona के बढ़ते संक्रमण को लेकर राज्‍य सरकार चिंतित है। लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। सीएम खुद अधिकारियों संग बैठक कर कोरोना संक्रमण की रोमथाम पर चर्चा कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन ने अधिकारियों संग आपात बैठक की। बैठक में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर अधिकारियों ने भी अपने सुझाव दिए।

बैठक में कई निर्णय लिए गए। सीएम हेमंत सोरेन के साथ स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता, सीएस सुखदेव सिंह, स्वास्थय सचिव, आपदा प्रबंधन विभाग के सचिव और सभी जिलों के डीसी मौजूद रहे।

रांची में कोरोना मरीजों के बढ़ते दबाव को लेकर रामगढ़ के 150 बेड के सीसीएन अस्‍पताल को सरकार ने कोविड अस्‍पताल बनाने का निर्णय लिया है। मैट्रिक और 12वीं के परीक्षा पर कल चर्चा की जाएगी।

बैठक के बाद बाहर निकलकर सीएम हेमंत सोरेन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सरकार हर चीज पर नजर बनाए हुए है। दूसरे राज्‍य से लोगों का आना शुरू हो गया है। जिससे संक्रमण बढ़ने का खतरा है। लोग बाहर निकलने से खुद करें परहेज, क्यूंकि LockDown से दूसरी समस्याएं उत्पन्न हो सकती है। सीएम हेमंत सारेन ने कहा कि सरकार केंद्र सरकार के निर्णय पर भी नजर बनाए हुए है। केंद्र के निर्णय को देखते हुए सरकार यहां भी निर्णय लेगी। कल भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बैठक कर चर्चा की जाएगी। फिर उसपर निर्णय लिया जाएगा।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …