Breaking News

भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रीयों को नहीं है कोरोनावायरस से डर , बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की घूम रही है क्षेत्र में

  • पतरातू में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने क्षतिग्रस्त मंदिर का किया निरीक्षण

रामगढ़। जिला के पतरातू ब्लॉक मोड़ के प्राचीन मंदिर बाबा बुच्चा में पिछले दिनों रात 12:00 बजे दो बदमाशों ने मिलकर मंदिर को क्षतिग्रस्त करके दान पेटी से राशि चोरी करके की घटना हुई थी। उस घटना से दुखी होकर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी देवी ने घटना के विरोध में अपनी आवाज उठाने के लिए शुक्रवार को अपनी महिला पदाधिकारियों के सात मंदिर परिक्षेत्र का भ्रमण किया और प्रशासन से मांग किया की इस मात्र दानपेटी की चोरी नहीं अपितु सनातन धर्म का भी अपमान करने कि नजर से देखते हुए दोषी अपराधियों को चिन्हित कर उनपर विधि सम्मत कार्यवाही करे और साथ ही मंदिर में हुए नुकसान को संज्ञान लेते हुए उचित व्यवस्था करे जिससे श्रद्धालुओं का प्रशासन पर भरोसा बना रहे।
दर्जनों ग्रामीणों के साथ मंदिर का दौरा करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मी देवी,महामंत्री अमिता सोनी,सुमन देवी,रीति श्रीवास्तव इत्यादि महिलाएं मौजूद थीं।

बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की नेत्रीया घूम रही

भाजपा महिला मोर्चा की वरिष्ठ नेत्रीयों को पतरातू प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घूमते देखा गया है। महिला मोर्चा की पदाधिकारी पतरातू में क्षतिग्रस्त मंदिर का निरीक्षण करने पहुंची। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रीयों ने आम लोगों से बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अपनाए बिना मुलाकात किया।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …