Breaking News

चिकित्सक के चार पहिया वाहन ने बाइक सवार पुलिस जवान को रौंदा, मौत-पत्नी गंभीर

मेदिनीनगर: शहर थाना क्षेत्र के चियांकी हवाई अड्डा के समीप कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पुलिस जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई , घटना बीती रात्रि की है जिसे इलाज हेतु मेदनी राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया ।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।घटना में शामिल चार पहिया वाहन (फोर्ड इंडिवर जेएच03जे 0012) शहर के चर्चित डाक्टर गौरव अग्रवाल के नाम पर निबंधित है।
घटना के बाद स्थानीय लोग और जवान के परिजन उग्र हो गए और डालटनगंज-रांची मुख्य पथ एनएच 39 को जाम कर दिया ।पुलिस के समझाने पर जाम करता काफी देर के बाद जाम को हटाया। कई वाहन जाम में फंसे रहे ,गोपाल सिंह जैप के जवान थे और सतबरवा थाना क्षेत्र के डबरा पिकेट पर तैनात थे।आक्रोशित लोगों ने ईट पत्थर चलाकर चार पाहिया वाहन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया ।

लातेहार जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के केचकी निवासी गोपाल सिंह अपनी पत्नी पूनम देवी के साथ गुरूवार की शाम मेदिनीनगर की ओर से अपने घर केचकी जा रहे थे।इसी बीच चियांकी एयरपोर्ट के समीप डॉ गौरव अग्रवाल के चार पहिया वाहन से बाइक मं जोरदार टक्कर हो गयी।

घटना में मौके पर ही पुलिस जवान की मौत हो गयी।जबकि महिला को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल काॅलेज भेजा गया।घटना के बाद से वह बेहोश है,उसकी हालत चिंताजनक बतायी गयी है।टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बाइक चार पहिया वाहन के नीचे आकर फंस गयी।औऱ कुछ दूर तक बाइक कार में फंसकर घसीटा कर चला गया ।जिससे बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शहर के मशहूर चिकित्सक डॉ गौरव अग्रवाल घटना के समय कार में मौजूद थे।हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार ड्राइव करने वाले शख्स को पकड़ लिया।लेकिन कुछ लोगों ने उनका परिचय बताते हुए उन्हें सुरक्षित निकाल लिया।और उक्त चिकित्सक को वहां से लेकर भागने में सफल रहे ।इधर मृत पुलिस जवान को पुलिस लाइन में सलामी दी गई।

बुधवार को भी सतबरवा थाना क्षेत्र के पोलपोल में ट्रक के टक्कर के बाद कार सवार झारखंड पुलिस के जवान उसकी पत्नी और एक बेटे की मौत हो गयी थी।

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …