Breaking News

राजकुमार यादव अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल

साहिबगंज:-शहर के होटल अभिनव श्री में जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा के नेतृत्व में एक सुझाव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमिटी के द्वारा कोविड महामारी के बचाव के लिए मिले सुझाव को जिला के तमाम कार्यकर्ताओं एवं लोगों तक पहुंचाने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गई।चर्चा में यह निर्णय लिया गया कि सारे कांग्रेसी कार्यकर्तागण न सिर्फ टिका लेंगे,बल्कि अपने आसपड़ोस के लोगों को टिका लेने के लिए प्रेरित भी करेंगे। मास्क खुद भी जरूर लगाएं और लोगों के बीच मास्क के फायदे बता कर मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें।कहीं भी जाएं सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें। सबसे बड़ी बात अगर कोई कोरोना पोजेटिव मरीज पाया जाए तो उसकी हर प्रकार से मदद करें।

अस्पताल में अगर किसी भी तरह की कोई कमी नजर आए तो जिला अध्यक्ष एवं प्रशासन को इसकी जानकारी जरूर दें।ताकि समय से उस कमी को पूरा कर लोगों की जान बचाया जा सके। साहेबगंज जिला में कोरोना की स्थिति दिन ब दिन खराब होती जा रही है।ऐसे में सिर्फ सरकार और प्रशासन को इस महामारी से लड़ने के लिए अकेले नहीं छोड़ना है।बल्कि हर कांग्रेसी अपनी तरफ से लोगों और प्रशासन को बढ़चढ़ कर मदद अवश्य करें।कार्यक्रम में झारखंड विकास मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार यादव के नेतृत्व में करीब 50 लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।मौके पर जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा ने सभी सभी नए लोगों को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।राजकुमार यादव के नेतृत्व में साहेबगंज जिला के प्रत्येक प्रखण्ड से जेवीएम के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में शामिल होकर कांग्रेस को मजबूत करने का शपथ ग्रहण किया।आने वाले दिनों में सभी कार्यकर्ताओं को जिला और प्रखण्ड में उचित स्थान देकर उनके सम्मान की रक्षा की जाएगी।

जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा ने कहा कि राजकुमार यादव के नेतृत्व में जेवीएम का कांग्रेस में विलय कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि प्रदीप यादव , बंधु तिर्की,डॉ रामेश्वर उरांव एवं आलमगीर आलम के प्रेरणा से ये कार्य संभव हुआ,मैं सभी को धन्यवाद देता हूँ।मौके पर जिला प्रदेश प्रतिनिधि मुर्शाद अली,जिला उपाध्यक्ष महेश तिवारी,जिला सचिव सरफ़राज़ आलम,राजमहल प्रखण्ड अध्यक्ष देवेंद्र ठाकुर,नगर अध्यक्ष महेंद्र पासवान,पूर्व सोशल मीडिया प्रभारी संतोष स्वर्णकार,संटू यादव,प्रदीप चौधरी,प्रवीण कुमार आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों में राजकुमार यादव,अनिल कुमार यादव,मिथिलेश मुर्मू,महेश्वर विसरा,संजीव मुर्मू,संजय कुमार, रोहित वासुकी,दीपक कुमार,रवि घोष,बप्पी घोष,प्रशांत कुमार यादव,प्रीतम कुमार,सुनील कुमार,सरयू रविदास,गणेश ठाकुरगोपाल मडैया,अशोक कुमार मंडल,सुनील मंडल,लक्ष्मण मंडल,जगदीश रमानी,मनोज सोडाणीया,मुकेश साह,विष्णु कुमार यादव,धर्मेंद्र कुमार,राजीव कुमार,संतोष यादव,रंजीत कुमार यादव,यादव, गौतम कुमार तांती,मुकेश महतो, उमेश कुमार मंडल,प्रदीप महतो आदि ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण किया।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …