Breaking News

मांगी थी एक दुआ जो कबूल हो गई: बादल

  • लालू यादव को जमानत मिलने पर कृषि मंत्री ने फौजदारी दरबार में कराया विशेष पूजा

देवघर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को न्यायालय से जमानत मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने दूरभाष पर बताया कि दो दिन पूर्व उन्होंने फौजदारीनाथ बाबा बासुकीनाथ से राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत की एक दुआ मांगी थी जो आज कुबूल हो गई।

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने बताया कि दो दिन पूर्व उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र सह बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ बासुकीनाथ में पूजा अर्चना की थी। इस दौरान उन्होंने बाबा बासुकीनाथ से लालू यादव की जमानत को लेकर गुहार लगाई थी। कृषि मंत्री ने बताया कि बाबा बासुकीनाथ भक्तों के फरियाद पर त्वरित कार्रवाई के लिए जाने जाते हैं। अपने त्वरित न्याय व फैसले के लिए ही वे फौजदारी बाबा के रूप में भी जाने जाते हैं।

आज उनके दरबार में मांगी गई दुआ महज दो दिनों के अंदर ही कबूल हो गई। कृषि मंत्री ने कहा कि गरीबों, दलितों, वंचितों के मसीहा सामाजिक न्याय के पुरोधा लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने से उनके समर्थकों सहित जनमानस में खुशी की लहर है। कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए टीम बादल के विशेष कार्यकर्ता के द्वारा बाबा बासुकीनाथ मंदिर में रात्रि श्रृंगार में फूल, बेलपत्र एवं प्रसादी चढ़ावाया व लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य की भी मंगलकामना की।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …