Breaking News

रिसर्च एंटीकरप्शन एंड क्राइम इन्विस्टिगेशन ब्यूरो के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बने प्रियरंजन पाठक

मेदिनीनगर: रिसर्च एंटीकरप्शन एंड क्राइम इन्विस्टिगेशन ब्यूरो के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर एक सादे समारोह में राष्ट्रीय संगठन सचिव प्रवेश कुमार दुबे ने प्रियरंजन पाठक को झारखंड प्रदेश अध्यक्ष का नियुक्ति पत्र दिया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश दुबे की भी उपस्थिति रही। इस अवसर पर श्री पाठक ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिस विश्वास के साथ यह संस्था मुझे राज्य की जिम्मेवारी दी है मैं उसे पूरी निष्ठा, ईमानदारी तथा पूरी ऊर्जा के साथ कार्य करूँगा। संस्था का उद्देश्य है समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार तथा अपराध को रोकना। हमें पूरा भरोसा है कि संस्था के उद्देश्य को निश्चित रूप से पूरा करेंगे।

हम पीड़ितों, वंचितों तथा हर वर्ग के ऐसे सभी लोगों के साथ खड़ा रहेंगे जिन्हें न्याय नहीं मिलता तथा कार्य के बदले पैसे की मांग की जाती है।

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश दुबे ने कहा कि हम एक ऐसे समाज का निर्माण करेंगे जो अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त हो।
राष्ट्रीय संगठन सचिव प्रवेश कुमार दुबे ने प्रदेश अध्यक्ष प्रियरंजन पाठक को बधाई देते हुए कहा कि हमे पूर्ण विश्वाश है कि श्री पाठक के नेतृत्व में झारखंड राज्य से भ्रष्टाचार व अपराध के मामले कम ही नहीं बल्कि समाप्त होंगे। अंत में संस्था के कार्यो को पूर्ण करने के लिए शपथ लेकर कार्यक्रम की समाप्ति की गई।

Check Also

शहर में 22 जनवरी को निकलेगा भव्य शोभा यात्रा:श्री राम सेना

🔊 Listen to this रामगढ़lश्री राम सेना,रामगढ़ के द्वारा 11 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया …