Breaking News

पूर्व मंत्री सरयू राय, अमर बाउरी सहित हजारों लोग कोरोना संक्रमित

  • रामगढ़ में 145, चतरा में 141, दुमका में 36, लोहरदगा में 35 नए संक्रमित मिले

झारखंड में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी चपेट में कई लोग आ रहे हैं। सोमवार को पूर्व मंत्री सह वर्तमान विधायक सरयू राय तथा अमर कुमार बाउरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए। दोनों होम आइसोलेशन में हैं। इधर, राज्य में सोमवार को भी बड़ी संख्या में नए संक्रमित मिले हैं। शाम तक जिलों से मिली जानकारी के अनुसार, कोडरमा में 230, रामगढ़ में 145, चतरा में 141, दुमका में 36, लोहरदगा में 35 नए संक्रमित मिले हैं। कोडरमा में लगातार दूसरे दिन दो सौ से अधिक नए संक्रमित मिले हैं। यहां रविवार को भी 287 संक्रमित मिले थे।अन्य जिलों में भी इसी तरह बड़ी संख्या में संक्रमित मिले हैं।

बता दें कि राज्य में पिछले पांच दिनों में लगातार तीन हजार से अधिक मामले मिले हैं। जिस रफ्तार से संक्रमण बढ़ रहा है उससे सोमवार को भी यह आंकड़ा पार कर जाने की संभावना जताई जा रही है। राज्य में प्रतिदिन मिलेनवेाले मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि भी जारी है। राज्य में वर्तमान में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 28 हजार से अधिक हो गई है। राज्य में अबतक 1,456 काेरोना मरीजों की जान जा चुकी है।

इससे पहले पूर्व मंत्री सरयू राय ने ट्विटर पर लिखा- कोरोना वायरस जांच मैं पॉजि‍टिव पाया गया हूं। जमशेदपुर में होम क्वारंटाईन में हूं। मेरे निजी सहायक रिक्की केसरी भी पॉजि‍टिव हो गये हैं। इसलिये मेरा बिस्टुपुर ऑफिस बंद है। किसी आवश्यक कार्यवश संपर्क करना जरूरी हो तो मेरे बारीडीह ऑफिस में संपर्क करने की कृपा करें। सरयू ने लिखा- कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण के चेकअप के बाद मुझे COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। डॉक्टर से सलाह के बाद अभी में घर पर हूं। दो दिन पूर्व ही मैंने खुद को आइसोलटे कर लिया था। मेरे संपर्क में आये सभी लोग खुद को आइसोलेट कर जांच करवा लें।

पूर्व मंत्री अमर बाउरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा- अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह ले रहा हूं और खुद को आइसोलेशन में रख रहा हूं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।

 

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …