Breaking News

कोरोना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा, उपायुक्त ने सी सी एल के सेंट्रल हॉस्पिटल के व्यवस्था ली जानकारी

रामगढ़। जिला के उपायुक्त संदीप सिंह ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रामगढ़ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की समीक्षा की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में सीसीएल अस्पताल नईसराय रामगढ़ सहित अन्य केंद्रों पर भर्ती कोरोना मरीजों की जानकारी ली। इस दौरान उपायुक्त ने सीसीएल अस्पताल के डॉक्टर वी के सिंह से वहां भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में मौजूद सभी स्वास्थ्य उपकरणों, ऑक्सीजन सप्लाई आदि की भी समीक्षा की।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान जिले में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य उपकरणों की पूर्ति के संबंध में भी चर्चा की गई। इस दौरान उपायुक्त ने बढ़ते मामलों को देखते हुए सिविल सर्जन रामगढ़ को सीसीएल अस्पताल प्रबंधन के साथ समन्वय करते हुए आवश्यकता अनुसार वहां और चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान रामगढ़ के पटेल चौक स्थित ट्रामा सेंटर में कोरोना मरीजों के उपचार हेतु बनाए जा रहे 15 बेड के केंद्र को लेकर हो रहे कार्यों की भी उपायुक्त ने सिविल सर्जन से जानकारी ली एवं जल्द से जल्द ट्रामा सेंटर में मरीजों का उपचार शुरू करने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान सिविल सर्जन, नजारत उप समाहर्ता, डीआरसीएचओ, डॉ ठाकुर मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ वीके सिंह, डॉ दीपक हेंब्रम सहित अन्य उपस्थित थे।

Check Also

भुरकुंडा पंचायत सचिवालय में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

🔊 Listen to this भुरकुंडा(रामगढ़)lजिला के भुरकुंडा पंचायत भवन प्रांगण में पारस एचईसी अस्पताल रांची …