Breaking News

कोरोना के मद्देनजर उपायुक्त ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों तथा दवा दुकान संचालकों के साथ की बैठक

  • दवा एवं अन्य सामग्रियों की काला बाजारी की सूचना पर होगी कड़ी कार्रवाई :उपायुक्त

रामगढ़।कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शुक्रवार को उपायुक्त संदीप सिंह ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों एवं जिला अंतर्गत दवा दुकान संचालकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व रामगढ़ जिला अंतर्गत अलग-अलग दवा दुकान संचालकों से कोरोना के उपचार हेतु इस्तेमाल किए जाने वाले दवाओं के वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। इस दौरान उपायुक्त ने सभी दुकानदारों को जो भी व्यक्ति कोरोना संबंधित दवाइयां लेने दुकान पर आते हैं उन्हें ऑक्सीमीटर के माध्यम से अपने शरीर में ऑक्सीजन का स्तर जांच करने संबंधित जानकारी देने की अपील की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी को ड्रग निदेशक के साथ समन्वय करते हुए रामगढ़ जिले में कोरोना उपचार से संबंधित दवाइयों की पर्याप्त मात्रा सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री पंकज प्रसाद तिवारी को चेंबर के अन्य सदस्यों तथा दुकानदारों के साथ बैठक कर कोरोना काल में आवश्यक दवाइयों तथा अन्य सामग्रियों की बिक्री सुचारु रुप सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाए कि किसी भी आवश्यक सामग्री अथवा दवाई की कालाबाजारी ना की जाए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी से कहा कि अगर रामगढ़ जिला अंतर्गत किसी भी क्षेत्र में आवश्यक दवाइयों अथवा सामग्रियों से संबंधित किसी भी प्रकार की कालाबाजारी की सूचना प्राप्त होती है तो वे उसे उन्हें, पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पदाधिकारी या सिविल सर्जन को उपलब्ध कराए।

बैठक के दौरान अनुमंडल श्रीमती कीर्ति श्री जी पदाधिकारी, सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शशांक शेखर मिश्रा, डीएमएफटी से पंकज साहू, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अन्य सदस्य, दवा दुकान संचालकों सहित अन्य उपस्थित थे।

Check Also

23 रामगढ़ विधानसभा उप निर्वाचन के तहत हुआ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

🔊 Listen to this रामगढ़। 23 रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर शुक्रवार को जिला …