Breaking News

कोविड को ले डीएमसी रेस, सरकारी संस्थानों में सैनिटाईजेशन व फौगिंग कार्य शुरु

शहर की सफाई में दिन रात जूटे हैं डीएमसी के अधिकारी व सफाई मित्र
नगर आयुक्त ने शहरवासियों से की सहयोग की अपील

देवघर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव को लेकर देवघर नगर निगम(डीएमसी) रेस हो गया है। संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को लेकर डीएमसी के नगर आयुक्त सह प्रशासक लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और अधिकारियों व कर्मियों को निर्देश जारी कर सफाई, सैनिटाईजेशन व फौगिंग का कार्य किया जा रहा है। शनिवार को डीएमसी की ओर से शहर के सरकारी कार्यालय, गैर सरकारी, आवासों, अस्पतालों, कोविड सेन्टर आदि में प्रतिष्ठानों में, सैनिटाईजेशन का कार्य किया जा रहा है।

इस सिलसिले में आज सदर अस्पताल, कोविड केयर सेंटर, पुराना सदर अस्पताल आदि सरकारी संस्थान को सैनिटाईज किया गया। इस कार्य में डीएमसी के 25 से अधिक कर्मी प्रतिदिन रोस्टर के अनुसार कार्य पर लगे हुए और है। डीएमसी के वरिय सफाई निरिक्षक अजय कुमार पंड़ित की देखरेख में दिन रात बाबा मंदिर सहित शहर अन्य क्षेत्रों में सफाई मित्र कार्य में जूटे हुए और कोरोना संक्रमण की रोकथाम व शहरवासियों को स्वस्थ्य, सुरक्षित रखने का कार्य कर रहे हैं।

नगर आयुक्त शैलेंद्र कुमार लाल ने शहरवासियों से संक्रमण की रोकथाम की दिशा में उठाए जा रहे कदमों में सहयोग करने की अपील करते हुए कोरोना चैन को तोड़ने के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नियमों का पालन करने, बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने, जररुत पड़ने पर मास्क लगाकर घर से बाहर निकलने, सैनिटाईजर का प्रयोग करने, अपने घर के आसपास साफ सफाई का ध्यान रखते हुए साबून हाथ होने व भीड़भाड़ में जाने से बचने की अपील की है।

Check Also

झारखंड पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी

🔊 Listen to this सिमडेगा और चाईबासा की घटना ने पुलिसिया कार्रवाई पर लगाया है …