Breaking News

गिरिडीहः बाबूलाल मरांडी अचानक पहुंचे प्रखंड कार्यालय, कहा- समय पर करें म्यूटेशन के काम

गिरिडीहः तिसरी गांव के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी से शिकायत की थी कि म्यूटेशन में काफी विलंब किया जाता है. इसके साथ ही अधिकारियों की ओर से परेशान किया जाता है. लोगों की शिकायत पर मंगलवार को झारखंड भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गृह प्रखंड और अंचल कार्यालय निरक्षण करने पहुंचे.

निरीक्षण के दौरान बाबूलाल मरांडी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि म्यूटेशन को लेकर समय निर्धारित किया गया है और निर्धारित समय से म्यूटेशन का काम पूरा करें. इसके साथ ही ग्रामीणों की समस्या ससमय निष्पादन करें.

दीपावली तक गरीबों को मुफ्त आनाज

इसके साथ ही बाबूलाल मरांडी टीकाकरण केंद्र भी पहुंचे, जहां टीका लगवाने को लेकर लोगों को प्रेरित किया. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि केंद्र सरकार अब युवाओं को फ्री वैक्सीन उपलब्ध करवा रही है. इसके साथ ही दीपावली तक गरीबों को मुफ्त अनाज मुहैया कराया जाएगा.

टीका से डरने की जरूरत नहीं
उन्होंने कहा कि देश के बड़े-बड़े नेता टीका लगवा रहे हैं, तो ग्रामीणों को क्यों डर लग रहा है. उन्होंने कहा कि प्रखंडस्तर पर प्रबुद्ध लोग कोरोना टीका लगा लेंगे तो फैली अफवाह खत्म हो जाएगी. इस मौके पर उदय साव, संजीव भारती, रामचंद्र मरांडी, केडी यादव, कुणाल सिंह, कपिल यादव सहित कई नेता उपस्थित थे.

Check Also

संथाल परगना की जनता ने दिया भाजपा को आशीर्वाद:बाबूलाल मरांडी

🔊 Listen to this झारखंड को लूटने वालों को दिया करारा जवाब रांचीlभाजपा प्रदेश अध्यक्ष …