Breaking News

चाणक्या आईएएस एकेडमी में विशेष नि: शुल्क करियर काउंसलिंग एक मई को

इंटर के विद्यार्थियों को सफलता की राह चुनने में कैरियर काउंसलिंग अहम : रीमा मिश्रा

करियर काउंसलिंग कामयाबी की बनाता है आसान : विनय मिश्रा

संस्थान के वाइस प्रेसिडेंट विनय मिश्रा, जीएम रीमा मिश्रा व दिल्ली के विशेषज्ञ शिक्षकों की टीम रहेगी काउंसलिंग में शामिल

हजारीबाग। स्थानीय कौशल्या प्लाजा स्थित चाणक्य आईएएस एकेडमी के हजारीबाग शाखा में आगामी 1 मई को विशेष करियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया है, जिसमें संस्थान के वाइस प्रेसिडेंट विनय मिश्रा, जेनरल मैनेजर रीमा मिश्रा, झारखंड एकेडमिक हेड के पद से सेवानिवृत्त अनवर हुसैन व दिल्ली के विषय विशेषज्ञ शिक्षकों के द्वारा विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए संस्थान के वाइस प्रेसिडेंट विनय मिश्रा ने कहा कि इंटर की परीक्षा हाल ही में समाप्त हुई है और ऐसे में विद्यार्थियों के साथ साथ माता-पिता भी अपने बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित रहते हैं। इसी दृष्टिकोण से चाणक्य आईएएस एकेडमी ने हर वर्ष की भांति इस बार भी 5 दिवसीय नि: शुल्क करियर काउंसलिंग के बाद अभी-अभी इंटर की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों के लिए विशेष करियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया है, ताकि विद्यार्थियों को बेहतर मार्गदर्शन देकर उनके भविष्य को संवारा जा सके।

वहीं संस्थान की जेनरल मैनेजर रीमा मिश्रा ने कहा कि कई बार विद्यार्थी अपने तय लक्ष्य को मार्गदर्शन के अभाव में सफलता प्राप्त नहीं कर पाते। इसलिए वैसे विद्यार्थी करियर काउंसलिंग के माध्यम से सफलता हासिल करने के रास्ते को आसान बना सकते हैं। करियर काउंसलिंग के उद्देश्य बताते हुए श्रीमति मिश्रा ने कहा कि काउंसलिंग का उद्देश्य विद्यार्थियों में सफलता के प्रति आत्मविश्वास बढ़ाना है। नि: शुल्क रजिस्ट्रेशन के लिए विद्यार्थी 9155596775 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …