Breaking News

किसान बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय संयोजक पंकज महतो को पुलिस ने भेजा जेल

व्हाट्सएप ग्रुप में युवक ने डाला था आपत्तिजनक पोस्ट

युवक के साथ ग्रुप एडमिन पंकज महतो पर भी हुई कानूनी कार्रवाई

रामगढ़ : अब व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन सचेत हो जाएं।  व्हाट्सएप ग्रुप में किसी ने भी आपत्तिजनक पोस्ट डाली तो रामगढ़ पुलिस उस व्यक्ति के साथ ग्रुप के एडमिन/एडमिनों को भी जेल भेज देगी। इसकी शुरुआत करते हुए पुलिस ने सोमवार को एक व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन और किसान बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय संयोजक पंकज महतो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बतौर एडमिन पंकज महतो के सांगठनिक ग्रुप में एक युवक धर्म सिंह ने एक समुदाय विशेष के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचानेवाली आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। मामला आग की तरह फैलता, इससे पहले पुलिस और क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने संभाल लिया। वहीं एक पक्ष द्वारा मामले को लेकर रामगढ़ थाने में लिखित आवेदन देकर आरोपी युवक के साथ साथ ग्रुप एडमिन पर भी कार्रवाई की मांग की गई। जिसपर पुलिस ने युवक धर्म सिंह के साथ साथ पंकज महतो पर भी मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इधर चर्चा है कि गिरफ्तारी से पूर्व सोमवार की सुबह  पंकज महतो के द्वारा रामगढ़ पुलिस के नाम एक आवेदन दिया गया है। जिसमें पंकज महतो ने खुद उस युवक पर समुदाय विशेष की भावनाएं आहत करने की मांग को लेकर कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में पंकज महतो द्वारा कहा गया है उनके KBSM ग्रुप में धर्म सिंह नामक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट कर सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया है। साथ ही उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। आवेदन में मामले की जांच कर आरोपी पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग भी की गई है। आवेदन पर रीसिविंग भी है।

मामले के संबंध रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित महतो ने कहा है कि पंकज महतो के व्हाट्सएप ग्रुप में एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट डाला था। दोनों पर कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

बहरहाल, व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन पंकज महतो पर कानूनी कार्रवाई अब चर्चा का विषय बन गयी है।

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …