Breaking News

कॉमरेड सुखदेव गोप का 10वां स्मृति दिवस मना  

मांडू : प्रखंड के कंजगी गांव में भाकपा माले नेता सुखदेव गोप की 10 वीं के अवसर पर भाकपा-माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया। जिला कमेटी के सदस्य जयनंदन गोप, जयवीर हंसदा, कुलदीप बेदिया, लाका बेदिया,करमा मांझी,रामबृक्ष बेदिया,रुपन गोप कांति देवी अन्य उपस्थित लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित कर एक मिनट का श्रद्धाजंलि दी। साथ ही सप्ताहिक मई दिवस कार्यक्रम में झंडोत्तोल कर नारेबाजी की गई। इस दौरान सुखदेव गोप को लाल सलाम, मई दिवस जिंदाबाद, दुनिया के मजदूरों-गरीबों एक हो, महंगाई पर रोक लगाओ, 4 श्रम कोड़ रद्द करो के नारेे बुलंद किये गये।

भुनेश्वर बेदिया ने आगे कहा कि सुखदेव प्रसाद के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष तेज करेंगे। आज देश में फासीवादी हमला चौतरफा रूप से बढ़ गया है। इसका मुकाबला लाल झंडे के लोग ही कर सकते हैं, इसलिए लाल झंडे को एक जुट होकर संघर्ष को आगे बढ़ाने की जरूरत है।

झारखंड में भाकपा-माले और एमसीसी के राज्य स्तरीयू जिला कमेटी सदस्यों को लेकर 5 मई 2022 को निरसा में आहूत  कार्यकर्ता कन्वेंशन म़े रामगढ़ जिला के सदस्यों को शामिल होने का आह्वान किया गया।

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …