Breaking News

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने की विभिन्न परियोजनाओं के महाप्रबंधकों के साथ बैठक

रामगढ़: त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन 2022 के सफल आयोजन को लेकर बृहस्पतिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त सुश्री माधवी मिश्रा ने रामगढ़ जिला अंतर्गत विभिन्न परियोजनाओं के महाप्रबंधकों/ प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी महाप्रबंधकों से कहा कि चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला अंतर्गत विभिन्न परियोजनाओं से वाहनों की मांग की गई है। आप सभी सुनिश्चित करें कि निर्धारित संख्या में वाहन जिला स्तर पर गठित वाहन कोषांग को ससमय उपलब्ध करा दी जाए जिसके उपरांत योजनाबद्ध तरीके से उनका इस्तेमाल चुनाव कार्य में किया जा सके।

मूलभूत सुविधाओं से संबंधित चर्चा के क्रम में सुश्री मिश्रा ने सभी महाप्रबंधकों एवं प्रतिनिधियों को उनकी परियोजना में उपलब्ध वाटर टैंकरों को जिला प्रशासन की आवश्यकता अनुसार प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं अंचल अधिकारियों से समन्वय कर संबंधित क्षेत्रों में स्थित मतदान केंद्रों व क्लस्टर में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने महाप्रबंधकों व प्रतिनिधियों को जिला प्रशासन के साथ समन्वय कर त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन के मद्देनजर बनाए गए डिस्पैच सेंटर में अपेक्षित सहयोग करने की अपील की वहीं उन्होंने सभी महाप्रबंधकों/ प्रतिनिधियों को उनके क्षेत्रों में कुछ मतदान केंद्रों को चिन्हित कर उन्हें मॉडल मतदान केंद्र के रूप में विकसित करने, मतदाताओं एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए विशेष व्यवस्था करने के संबंध में चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक के दौरान वरीय पदाधिकारी वाहन कोषांग सह जिला परिवहन पदाधिकारी श्री सौरव प्रसाद ने सभी महाप्रबंधको एवं प्रतिनिधियों को वाहन कोषांग को योजनाबद्ध तरीके से वाहन उपलब्ध कराने के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

बैठक के दौरान सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट, सीसीएल अरगड्डा, सीसीएल बड़का सयाल, सीसीएल कुजू, सीसीएल चरही, सीसीएल कोतेरे बसंतपुर, टिस्को वेस्ट बोकारो डिवीजन घाटोटांड़, पीवीयूएनएल/एनटीपीसी पतरातु, जिंदल स्टील पावर प्लांट बलकुदरा पतरातु, इनलैंड पावर लिमिटेड गोला के महाप्रबंधक/प्रतिनिधि उपस्थित थे।
=

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …