Breaking News

रामगढ़ छावनी परिषद के निवर्तमान उपाध्यक्ष अनमोल सिंह मिले रक्षा राज्यमंत्री और रक्षासंपदा के महानिदेशक से

रामगढ़छावनी परिषद रामगढ़ के उपाध्यक्ष रहे सरदार अनमोल सिंह दिल्ली में देश के रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से मुलाकात किया है। उनके साथ एक प्रतिनिधिमंडल भी रक्षा राज्य मंत्री और छावनी परिषद के अपर महानिदेशक से मुलाकात किया है। सरदार अनमोल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कैंटोनमेंट को अधिक अनुदान देने पर भी बात हुई।साथ ही साथ कैंटोनमेंट कर्मचारियों की समस्या एमएसईबी वर्दी अलाउंस अनुकंपा पर नौकरी आदि पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने आश्वस्त किया जल्दी कि जल्द ही इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कैंटोनमेंट बोर्ड को और मजबूत किया जाएगा। जल्द ही कैंटोनमेंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ को मान्यता रक्षा मंत्रालय के द्वारा दे दिया जाएगा। हम लोगों ने रक्षा संपदा की अपर महानिदेशक श्रीमती सोनम यंग डॉल से भी मुलाकात की। उन्होंने बताया की रामगढ़, देहरादून और शहरी क्षेत्र के छावनी परिषद के बिल्डिंग बाइलॉज में सुधार किया जाएगा। रामगढ़ छावनी परिषद के वार्ड नंबर 7 और 8 को प्रतिबंधित क्षेत्र से मुक्त किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल ने रक्षा संपदा के महानिदेशक अजय शर्मा से भी मुलाकात कर रामगढ़ कैंट की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। सरदार अनमोल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री और रक्षा संपदा के महानिदेशक ने आश्वस्त किया कि जल्द ही रामगढ़ कैंट के समस्याओं का समाधान किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में कैंटोनमेंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री ईश्वर सिंह तवर जोनल सचिव दीपक आदि शामिल थे।

 

Check Also

राज्य में झामुमो कांग्रेस सरकार के संरक्षण में गरीबों आदिवासियों की जमीन लूट रहे माफिया:बाबूलाल मरांडी

🔊 Listen to this पिछले 5 वर्षों में सैकड़ों एकड़ जमीन की हुई है लूट …