Breaking News

सांसद प्रतिनिधि के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छावनी परिषद के सीईओ से मिला

व्यवस्थित हो सड़क, ड्रेनेज और कचरा उठाव: कुंटू बाबू

पानी, बिजली और स्ट्रीट लाइट की समस्या पर पहल की मांग

रामगढ़। छावनी परिषद रामगढ़ के सभी आठ वार्डों के निवासियों द्वारा मिले मूलभूत सुविधाओं एवं समस्याओं की शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को रामगढ़ जिला के सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा रामगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल ने छावनी परिषद के सीईओ से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।
सौपे गए ज्ञापन में बिजली,पानी,कचरा उठाव,सड़क,स्ट्रीट लाइट,ड्रेनेज और फुटबॉल ग्राउंड को पुनः जनता के लिए खोलने जैसी जनता से जुड़ी नौ मुख्य समस्याओं का जिक्र था जिसे अविलंब सुधारे जाने की जरूरत बताई गई।
पत्रकारों को अपने विज्ञप्ति के माध्यम से कुंटू बाबू ने कहा की प्रतिदिन उनके विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण में अथवा उनके आवास पर क्षेत्र की जनता पानी और बिजली के साथ पानी,सड़क,नाली,स्ट्रीट लाइट की समस्या लिए आकर मिलते हैं, उन्होंने कहा की कैंटोनमेंट बोर्ड चाहे तो इन छोटी छोटी समस्याओं का खुद ही समाधान करने में सक्षम है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हर घर नल हर घर जल के तर्ज पर छावनी परिषद के आठों वार्ड में गरीब जनता को पानी मिले और जहां कनेक्शन नही है वहां नया पाइपलाइन बिछा कर वहां की जनता को पानी दिया जाए,साथ ही सभी वार्डों में जर्जर सड़क और नालियों की मरम्मत हो और बहुत सी जगहों पर अभी सड़के और ड्रेनेज सिस्टम की कमी है वहां इसकी जल्द शुरुआत हो । साथ ही कुंटू बाबू ने ये भी कहा की हमेशा शिकायत मिल रही है की “डोर टू डोर” कचरा उठाव करने वाले सफाईकर्मी और वाहन सुचारू रूप से अपना कार्य नही कर रहे है जिसके कारण जगह जगह कचरे और गंदगी का अंबार देखने को मिल जाता है और इसका खामियाजा वहां रहने वाले नागरिकों को भुगतना पड़ता है।
छावनी क्षेत्र में शाम होते हीं कुछ क्षेत्रों में अंधेरा व्याप्त हो जाता है इसलिए व्यवस्थित तरीके से उन जगहों पर स्ट्रीट लाइट लगे और जहां लाइट खराब है उनको बदला जाए जिससे स्थानीय लोग को रात्रि में आने जाने में परेशानी न हो, साथ ही रामगढ़ के एकमात्र फुटबॉल ग्राउंड को जो वर्षों से अन्य उपयोग में लिया जा रहा था उसे नवीनीकरण के साथ रामगढ़ की जनता सहित खिलाड़ियों को पहले की भांति उपलब्ध करवाया जाए ये भी निवेदन पत्र के माध्यम से किया गया है। सांसद प्रतिनिधि कुंटू बाबू की अध्यक्षता में छावनी परिषद के सीईओ से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष नमेंद्र चंचल,जिला मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी, कैंट मंडल महामंत्री ऋषिकेश सिंह,युवा मोर्चा से तरुण कुमार साव इत्यादि लोग मौजूद थें।

 

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …