Breaking News

पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में छावनी परिषद और पुलिस का किया गया जोरदार विरोध

रामगढ़ छावनी परिषद पुलिस बल के साथ पहुंचा पुराना डेली मार्केट

छावनी परिषद के कर्मचारियों और पूर्व विधायक के बीच हुई धक्का-मुक्की

रामगढ़शहर के मेन रोड में स्थित पुराना सब्जी बाजार इन दिनों विवाद का कारण बनता नजर आ रहा है। रामगढ़ छावनी परिषद पुराना सब्जी बाजार को तोड़कर मार्केट बनवाना चाहती है। वहीं पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में वहां सब्जी बेचने वाले लोग हटने के लिए तैयार नहीं है। रामगढ़ छावनी परिषद फुटबॉल मैदान से सब्जी बेचने वालों को नए सब्जी बाजार में स्थानांतरित करवाने के बाद फिर एक बार पुराने सब्जी बाजार को हटवाने की दिशा में अग्रसर हो गई है।

इसी कड़ी में रामगढ़ छावनी परिषद के सीईओ और कर्मचारी शुक्रवार की शाम 5:00 बजे के लगभग पुलिस कर्मियों के साथ पुराना सब्जी बाजार पहुंचे। जहां पहले से पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों किसान मौजूद थे। रामगढ़ छावनी परिषद के अधिकारी कर्मचारी और पुलिसकर्मी जोर जबरदस्ती पुराना डेली मार्केट को खाली कराने का प्रयास किया। जिसका पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में जोरदार विरोध हुआ। बताया जा रहा कि इस बीच छावनी परिषद के अधिकारी, कर्मचारी, पुलिसकर्मियों और  शंकर चौधरी एवं उनके समर्थकों के साथ धक्का-मुक्की भी किया है। इस दौरान पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने रामगढ़ छावनी परिषद के अधिकारियों, कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। पुराना सब्जी बाजार को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। लेकिन पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में लोगों ने रामगढ़ छावनी परिषद के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया।

हालांकि शहर के अधिकतर लोग कहने लगे हैं कि पूरा सब्जी बाजार एक ही स्थान पर होना चाहिए। वहीं पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने कहा कि किसी भी हालत में यहां से सब्जी बाजार हटने नहीं दिया जाएगा। छावनी परिषद के मंसूबों को पूरा नहीं करने दिया जाएगा।

 

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …