Breaking News

त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के प्रथम चरण के मद्देनजर बैठक का आयोजन

रामगढ़त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन 2022 के सफल आयोजन को लेकर शनिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) उपायुक्त माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में प्रथम चरण के मतदान को लेकर आखिरी चरण की तैयारियों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान सुश्री मिश्रा ने मतपत्र कोषांग के पदाधिकारियों को संबंधित प्रेस के साथ समन्वय करते हुए ससमय मतपत्रों की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया वहीं उन्होंने सभी मतदान पदाधिकारियों को पूरी तरह से प्रशिक्षित करने के उद्देश्य से 10 मई को पोलिंग पार्टीवार मतदान पदाधिकारियों को गोला, दुलमी एवं चितरपुर प्रखंड में अंतिम चरण का प्रशिक्षण देते हुए उनकी सभी तरह की दुविधाओं को दूर करने का निर्देश दिया। चुनाव के मद्देनजर रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ में बनाएं गए डिस्पैच सेंटर से सभी चुनाव संबंधित कार्यों का सफल निष्पादन करने के उद्देश्य से वहां की गई तैयारियों की समीक्षा के क्रम में सुश्री मिश्रा ने संबंधित अधिकारियों को योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

वहीं उन्होंने मतदान पदाधिकारियों को डिस्पैच सेंटर तक लाने हेतु सभी संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं अंचल अधिकारियों को आवश्यकता अनुसार वाहनों की सूची जिला स्तर पर वाहन कोषांग को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। मौके पर सुश्री मिश्रा ने डिस्पैच सेंटर पर आवश्यकता अनुसार स्टॉल लगाकर कार्यों को निष्पादित करने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।
बैठक के दौरान सुश्री मिश्रा ने सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार को डिस्पैच सेंटर पर मेडिकल स्टाल लगाते हुए मेडिकल टीम प्रतिनियुक्त रखने का निर्देश दिया वहीं उन्होंने मतदान पदाधिकारियों तक आवश्यक दवाइयां पहुंचाने हेतु दवाइयां सामग्री कोषांग को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान सुश्री मिश्रा ने सभी संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं अंचल अधिकारियों को उनके क्षेत्र में संचालित विभिन्न परियोजनाओं के महाप्रबंधकों के साथ समन्वय कर आवश्यकता अनुसार उनका सहयोग मतदान के दिन लेने का निर्देश दिया

वहीं उन्होंने परियोजनाओं द्वारा संबंधित क्षेत्र में बनाए जा रहे हैं मॉडल बूथों से संबंधित सूची लेते हुए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी अन्य जिला एवं प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

Check Also

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में प्रदेश प्रभारी हुए शामिल

🔊 Listen to this रांची l पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश …