Breaking News

साजिश के तहत झूठे आरोप में फंसाया गया : कुमार निशांत

जिला परिषद भाग पांच के एकमात्र नामांकित प्रत्याशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

कहा, न्यायपालिका और प्रशासन पर है पूरा भरोसा, करेंगे अपील

• जिला प्रशासन द्वारा भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर  राज्य निर्वाचन आयोग ने रद्द किया है जिप संख्या पांच का चुनाव

पतरातू (रामगढ़)। पंचायत चुनाव में जिला परिषद भाग संख्या पांच पतरातू के एकमात्र नामांकित उम्मीदवार कुमार निशांत ने शनिवार को स्टीम कॉलोनी स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। जिसमें उन्होंने कहा कि साजिश के तहत मुझे फंसाया गया है। मैंने किसी भी प्रत्याशी को धमकी नहीं दी है और ना ही नामांकन कराने से रोका है। राज्य निर्वाचन आयोग को भाग संख्या पांच का चुनाव रद्द करने से पूर्व मुझे अपना पक्ष रखने का अवसर देना चाहिए था।  निर्णय को लेकर न्यायालय में अपील की जाएगी। न्यायालय और प्रशासन पर मेरा पूरा भरोसा है।

मामले पर कुमार निशांत ने कहा कि जेल में बंद पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव की बेटी बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने यह साजिश की है और रसूख का प्रयोग कर मुझे फंसाने का प्रयास किया है। जो भी लोग मुझपर झूठे आरोप लगा रहे हैं उन्हें इस चुनाव से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोप लगानेवाली जूली खातून अपराधी रियाज अंसारी की पत्नी है और रियाज पर पतरातू मेंं कई आपराधिक मामले दर्ज है। वहीं आरोप लगानेवाले संजय सिंह पर महिला उत्पीड़न का मामला चल रहा है।
कुमार निशांत ने आगे कहा कि मेरी मां गृहणी है और पिता शिक्षक हैं। मैं आजसू से जुड़ा हुआ हूंं। क्षेत्र के विकास को लेकर अपने विजन और जनता के समर्थन के साथ चुनाव में उतरा हूँ। यह बात विधायक को हजम नहीं हो रही। भविष्य में उन्हें विधायक की कुर्सी डगमगाने का एहसास हो रहा है। इसलिए मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है।

बताते चले कि कुमार निशांत पंचायत चुनाव में जिप – भाग संख्या 5 पतरातू के लिए नामांकन करने वाले एकमात्र उम्मीदवार हैं। जिनपर अन्य प्रत्याशियों को धमकाने और चुनाव नामांकन करने से रोकने के आरोप में पतरातू थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद कुमार निशांत को न्यायालय द्वारा जमानत मिली है। जिला प्रशासन के द्वारा भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर राज्य निर्वाचन आयोग ने पतरातू भाग संख्या पांच का चुनाव रद्द कर दिया है।

Check Also

हेमंत और कल्पना ने पारसनाथ दिशोम मांझी थान में की पूजा-अर्चना

🔊 Listen to this गिरिडीह। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पत्नी कल्पना सोरेन के साथ …