Breaking News

खाली हुआ फुटबाल मैदान, धनंजय कुमार पुटूस ने युवाओं को धन्यवाद किया

रंग लाया धनंजय कुमार पुटूस का मुहिम,खाली हुआ फुटबॉल मैदान

फुटबॉल मैदान खाली होने पर धनंजय कुमार पुटूस ने खुशी जतायी

रामगढ़ : कोरोना काल मे छावनी परिषद के द्वारा सब्जी मंडी को फुटबॉल मैदान में शिफ्ट कर दिए जाने के कारण फुटबाल मैदान में खेल कूद संबंधित कार्य बंद हो गये थे। ल छावनी परिषद के द्वारा वहाँ सब्जी मार्केट संचालित करने के कारण यहां के नागरिकों को व युवाओ को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

रामगढ़ के युवाओं व आम नागरिकों को हो रही परेशानी को देखते हुए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस सामने आए थे और समिति के बैनर तले खेल के इस मैदान को खाली कराने के लिए लगातार जोरदार मुहिम चला रहे थे।

अंततः फुटबॉल मैदान में संचालित सब्जी मार्केट को नया बस स्टैंड के पीछे नवनिर्मित वेंडिंग ज़ोन में शिफ्ट कर दिया गया और छावनी परिषद के द्वारा मैदान को खाली करा दिया गया है।

फुटबॉल मैदान से सब्जी मार्केट शिफ्ट होने और मैदान के खाली किये जाने पर धनंजय कुमार पुटूस ने खुशी जाहिर की है, और इसे रामगढ़ के युवाओं व खिलाड़ियों जी जीत कहा है।
धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि फुटबॉल मैदान को खाली कराकर वहां पुनः खेल – कूद शुरू करवाने के लिए रामगढ़ के युवाओं व खिलाड़ियों के साथ मिलकर हमलोग लगातार मुहिम चला रहे थे।
अंततः इस मुहिम में जीत मिली है।
इस जीत के असली हकदार रामगढ़ के युवा व खिलाड़ी है।
वर्तमान में अभी मैदान बहुत गंदा है।
अब जल्द से जल्द मैदान की साफ सफाई करवा का मैदान को खेलने लायक बनाया जाएगा।
मैदान खाली होने से रामगढ़ के युवाओं और खिलाड़ियों में उत्साह है सभी युवाओ ने खिलाड़ियों के लिए आवाज़ उठाने के लिए धनंजय कुमार पुटूस को धन्यवाद दिया।

Check Also

राज्य में झामुमो कांग्रेस सरकार के संरक्षण में गरीबों आदिवासियों की जमीन लूट रहे माफिया:बाबूलाल मरांडी

🔊 Listen to this पिछले 5 वर्षों में सैकड़ों एकड़ जमीन की हुई है लूट …