Breaking News

प्रदेश पासवा ने राज्य स्तरीय छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह की सफलता पर आभार व्यक्त किया

रांची। प्रदेश पासवा की आज हुई समीक्षा बैठक में राज्य स्तरीय छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह की सफलता के लिए प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने स्कूल के संचालकों, अभिभावकों एवं पासवा के पदाधिकारियों के प्रति आभार एवं कृतज्ञता प्रकट किया। बच्चों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।पासवा प्रदेश कमिटी ने झारखण्ड सरकार के वित्त मंत्री डा.रामेश्वर उरांव व राष्ट्रीय पासवा अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद को भी धन्यवाद दिया एवं साथ ही साथ सभी निजी विद्यालय के संचालकों एवं प्राचार्यों को किसी प्रकार से सम्मान में हुई कमी एवं असुविधा के लिए खेद भी प्रकट किया है।
पासवा अध्यक्ष आलोक दूबे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि 16 अगस्त से 17 सितम्बर एक महीने में राज्य के सभी जिलों में सीबीएसई,आईसीएसई व जैक बोर्ड के 80% से अधिक प्राप्तांक बच्चों का जिला स्तरीय छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित कर लिया जाएगा। वहीं नवम्बर महीने में मोरहाबादी मैदान में तीन दिवसीय बाल महोत्सव आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है।
पासवा 20 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस का भव्य समापन समारोह राजधानी रांची में आयोजित करने जा रही है।
पासवा राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद के निर्देशानुसार झारखण्ड के वैसे कोचिंग संस्थानों को चिन्हित करेगी जो बच्चों एवं अभिभावकों का आर्थिक व मानसिक शोषण करते हैं तथा प्रत्येक वर्ष राष्ट्रीय संस्थानों में सफलता के गलत आंकड़े पेश करते हैैं,ऐसे गलत आंकड़े देने वाले कोचिंग संस्थानों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बैठक में प्रदेश पासवा उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार,डा.सुषमा केरकेट्टा, आलोक बिपीन टोप्पो,मोजाहिद इस्लाम,संजय प्रसाद,राशीद अंसारी, रणधीर कौशिक, मुकेश कुमार सिंह, अल्ताफ अंसारी,मेंहुल दूबे उपस्थित थे।

 

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …