Breaking News

आजादी के अमृत महोत्सव पर डीपीएस और एंजेल्स स्कूल में हुआ शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम

दिखी लघु भारत की झलक

उपायुक्त, सदर विधायक सहित कई गणमान्य बनें साक्षी

हजारीबागशहर के बडकागांव मार्ग के शंकरपुर अवस्थित डीपीएस और एंजेल्स हाई स्कूल द्वारा संयुक्त रूप से शुक्रवार को आज़ादी के अमृत महोत्सव पर 75 वें स्वतंत्रता दिवस से पूर्व रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें डीपीएस और एंजेल्स हाई स्कूल के करीब 3000 से अधिक बच्चों द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में अद्भुत सांस्कृतिक और देशभक्ति कार्यक्रम की प्रस्तुति के जरिए समां बांध दिया। करीब 03 हजार बच्चों ने जब एक साथ तिरंगा लहराया जो इस नयनाभिराम दृश्य को देख सभी की आंखें टिकी रह गई। बच्चों ने अपने कलात्मकता के जरिए भी देशभक्ति का अद्भुत नमूना पेश किया। यहां लघु भारत जीवंत होता दिखा । मौके पर बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग उपायुक्त नैंसी सहाय, सदर विधायक मनीष जायसवाल और समाजसेवी श्रद्धानंद सिंह ने भी बच्चों का उत्साह बढ़ाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उपायुक्त नैंसी सहाय स्कूल प्रबंधन द्वारा इस प्रकार के आयोजन की प्रशंसा की।हजारीबाग वासियों को आजादी के अमृत महोत्सव की ढेरों शुभकामनाएं दी। विधायक मनीष जायसवाल ने समस्त हजारीबाग वासियों से हर घर तिरंगा अभियान में बढ़ चढ़कर भागीदारी निभाने का आवाह्न किया ।इस विशेष मौके व प्रयोजन का साक्षी बनने हेतु उपायुक्त नैंसी सहाय सहित अन्य अतिथियों का स्कूल की निदेशिका निशा जायसवाल ने आभार जताया ।

Check Also

वर्ष 2030 तक दुनिया में हम तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाले हैं : राष्ट्रपति

🔊 Listen to this राष्ट्रपति ने तीन को चांसलर मेडल,58 को गोल्ड मेडल और 29 …