Breaking News

लोहरदगा: जिला पुलिस के जवान ने खुद को मारी गोली,मौके पर मौत

पुलिस मेंस एसोसिएशन ने उच्च स्तरीय जांच की मांग किया

सदर अस्पताल में वीडियोग्राफी के बीच कराई जा रही पोस्टमार्टम

लोहरदगा/ रांची। झारखंड के लोहरदगा जिला में पुलिस के एक जवान ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर लिया है।मृतक जवान लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था।सदर थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के कमरे में जवान की खून से लथपथ लाश मिली।जवान ने सिर में गोली मार ली। शव के पास पिस्टल पड़ा हुआ मिला।जवान की पहचान आशुतोष कुमार के रूप में हुई। सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। मृतक आगीआंव बाजार थाना, जिला भोजपुर बिहार का निवासी था।पुलिस मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर छानबीन में जुटी है। खुदकुशी के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है
लोहरदगा पुलिस के मृतक जवान आशुतोष कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराई जाएगी। जवान के सर में गोली लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके हाथ से ही पिस्टल बरामद की गई पुलिस फिलहाल आत्महत्या बता रही हैं। लेकिन पुलिस मेंस एसोसिएशन ने उच्च स्तरीय जांच की मांग किया है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात पुलिस जवान के कमरे से गोली चलने को आवाज आई जब जा के देखा गया तो जवान की सर में गोली लगी थी और उसकी मौत हो गई थी। आस पास कोई नही था जवान के हाथ में पिस्टल पड़ी हुई थी।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …