Breaking News

झमाझम बारिश के बीच संपन्न हुआ कांग्रेस का तिरंगा गौरव यात्रा

विधायक इरफान अंसारी के समर्थक भी शामिल हुए तिरंगा यात्रा में

जामताड़ा जिला में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित भारत गौरव यात्रा का समापन रविवार को हुआ। एआईसीसी सदस्य हरिमोहन मिश्रा के नेतृत्व में तीन दिवसीय भारत गौरव यात्रा का अंतिम पड़ाव अविस्मरणीय रहा। तीसरे दिन नारायणपुर प्रखंड से जामताड़ा तक की पदयात्रा आयोजित की गई। मुख्य आयोजक एआईसीसी सदस्य हरिमोहन मिश्रा की नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी एकजुटता का जबरदस्त प्रदर्शन किया। बारिश का परवाह किए बगैर कांग्रेसियों ने नारायणपुर से जामताड़ा तक की पदयात्रा कर कार्यक्रम का समापन किया।

कार्यक्रम को लेकर भले ही शुरू में पार्टी में आपसी मनमुटाव और विरोध सामने आया, लेकिन एआईसीसी सदस्य हरिमोहन मिश्रा के प्रयास से तमाम गतिरोध को दूर करते हुए कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन संपन्न हुआ।

जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी के पार्टी से निलंबन को लेकर कार्यकर्ताओं में भले ही रोष था और कार्यक्रम को लेकर गतिरोध उत्पन्न हो गया था, लेकिन उन्होंने सभी को एकजुट करने के मुहिम में सफलता हासिल की। जिसका परिणाम रहा कि जिला कांग्रेस कमेटी तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में हर जगह उनके साथ खड़ी दिखाई दी।

कल तक जो कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे आज उनके हाथों और कंधों पर तिरंगा लहराता हुआ नजर आया। कार्यकर्ताओं ने इस बात को स्वीकार भी किया कि व्यक्ति और संगठन से ऊपर देश आता है। वही इस पूरे प्रकरण पर हरिमोहन मिश्रा ने कहा कि हम देश के प्रति कृतज्ञ हैं।

साथ ही अपने उन स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के बलिदान को नमन करते हैं जिनके प्रयास से आज हम आजादी का 75वां वर्षगांठ मना रहे हैं। तमाम गतिरोध समाप्त हो गई है और कांग्रेस आज पूरी तरह से एकजुट है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विनोद क्षत्री, अभय पांडे, विमल भैया उर्फ बंटी, मुस्तफा अंसारी, शिशिर मंडल, नारायणपुर प्रखंड अध्यक्ष बीरबल अंसारी, करमाटांड़ से आरिफ अंसारी सहित भारी संख्या में महिला समर्थक शामिल हुए। वहीं जिला प्रभारी भी कार्यक्रम में शरीक हुए।

 

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …