Breaking News

कांग्रेस प्रदेश में 18 से 23 अगस्त तक लगाएगी महंगाई के विरोध में चौपाल

रांची। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे एवं लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि कल 18 तारीख से 23 तारीख तक गांव,गली, शहर की मंडियों, हाटों, खुदरा बाजारों और अन्य स्थानों पर लगेगी महंगाई की चौपाल और होगी महंगाई पर चर्चा।

 

कल 18 अगस्त को संध्या 4.00 बजे से सेक्टर 2 बाजार में महंगाई पर चर्चा की जाएगी एवं कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी।बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी एवं मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार कांग्रेस पार्टी पूरे देश में आन्दोलन कर रही है एवं गिरफ्तारियां दे रही है।


प्रदेश कांग्रेस कमिटी संगठन सशक्तिकरण अभियान के संयोजक आलोक कुमार दूबे,वरीष्ठ कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने बताया अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार बढ़ती महंगाई को लेकर एक बार फिर सड़कों पर उतरकर आवाज बुलंद किया जाएगा।

कांग्रेस नेता आलोक दूबे ने कहा कि आगामी 17 अगस्त से 23 अगस्त तक राज्य के सभी बाजारों, मंडियों, हाटों एवं अन्य उपयुक्त स्थानों पर महंगाई पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित की जाएगी एवं केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से एवं महंगाई से त्राहिमाम कर रही जनता के वास्तविक चित्रण किया जाएगा।

आलोक दूबे ने कहा कि एक दिन विलंब से ही सही लेकिन कल राजधानी रांची में 18 अगस्त को सेक्टर 2 में महंगाई पर चर्चा की जाएगी एवं कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी।कांग्रेस नेता ने कहा पिछले 5 अगस्त को पूरे देश में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर आंदोलन किया था और राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी को केन्द्र सरकार की निरंकुश सरकार ने गिरफ्तार किया था, महंगाई को लेकर कांग्रेस 17 अगस्त से 23 अगस्त तक एक बार फिर उग्र आंदोलन एवं प्रदर्शन करेगी।


कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा एआईसीसी के निर्देशानुसार झारखण्ड के सभी जिलों एवं प्रखंडों में महंगाई पर चर्चा के ऊपरांत 28 अगस्त 2022 को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल महारैली का आयोजन किया गया है।

जहां देशभर के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का महा जुटान होगा एवं मोदी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद किया जाएगा, झारखण्ड के कांग्रेस कार्यकर्ता भी महंगाई पर हल्ला बोल महारैली में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में महंगाई को लेकर सड़कों में संघर्ष करेगी और केन्द्र सरकार के जनविरोधी नीतियों को लेकर 28 अगस्त को दिल्ली कूच करेगी।

 

Check Also

राजभवन में अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम राज्य के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम

🔊 Listen to this विविधता में एकता ही भारत की सबसे बड़ी शक्ति: राज्यपाल रांची। …