Breaking News

बीजेपी नेता राजीव जायसवाल ने रामगढ़ उप-विकास आयुक्त नागेंद्र सिन्हा से की मुलाकात

रामगढ़ : बीजेपी रामगढ़ विधानसभा के युवा नेता राजीव जायसवाल ने रामगढ़ उप-विकास आयुक्त से मुलाकात कर जिले में चल रही योजनाओं के बारे में जानकारी ली । साथ ही विभिन्न प्रखंडों में मूलभूत समस्याओ से जूझ रहे लोगों की कई समस्याओं से डीडीसी को राजीव जयसवाल ने अवगत कराया।

इस संबंध में बताते हुए राजीव ने बताया की कुछ पंचायतों के रोजगार सेवकों ओर पंचायत सेवकों की मनमानी का मामला सामने आया है, तो वही कई गांवों में सड़क ओर पुलिया निर्माण कराने को लेकर अवगत कराया। साथ ही दुलमी प्रखंड क्षेत्र के कुछ पंचायतों में चल रहे विकास योजनाओ में अनियमितता एवं कुछ पूर्व की योजनाओं के जांच के संबंध में बात रखी ।

वही उपविकास आयुक्त ने सभी विषयों पर पहल करने हेतु आश्वस्त किया। साथ ही डीडीसी ने कहा की क्षेत्र के नेता ओर जनता इस तरह से जागरूक हो तो क्षेत्र में चलने वाली विकास योजनाओ में पारदर्शिता के साथ साथ तेज गति से कार्य होगा।

साथ ही डीडीसी ने आम जनता से भी अपील किया है की आपके पंचायत के रोजगार सेवक, पंचायत सेवक, मुखिया या प्रखंड विकास पदाधिकारी मनमानी करता हो तो बेझिझक मुझे बताए, उनपर विभागीय कार्यवाई की जाएगी। अगर जनता जागरूक हों तो ना कहीं भ्रष्टाचार होगा और नाही कोई भी विकास योजना में अनियमितता बरती जाएगी। वही इस मौके पर विनित यादव, बालेश्वर महतो, देवा महतो उपस्थित थे।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …