Breaking News

सदर विधान सभा से की गई मंहगाई पर चर्चा कार्यक्रम का शुभारंभ

हजारीबाग : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी के निर्देशानुसार गुरुवार को मंहगाई पर चर्चा कार्यक्रम का शुभारंभ सदर विधान सभा के कटकमसाड़ी प्रखंड के डाड़ी बाजार से की गई ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष नरसिंह प्रजापति ने किया । सभा को संबोधित करते हुए सदर विधान सभा के प्रभारी निसार खान ने कहा कि केन्द्र सरकार को सत्ता में आठ साल से अधिक हो गए है, लेकिन मंहगाई चरम पर है । उनकी विफल आर्थिक नीतियों के कारण देश में मंहगाई रिकार्ड स्तर पर है । बीते चौदह महीनों से मंहगाई दर दोहरे अंकों में है । पेट्रोल, डीजल, सीएनजी एंव रसोई गैस से लेकर आनाज, दालें, कुकिंग ऑयल जैसी जरूरी चीजों की कीमतें आसमान छू रही है ।

मोदी सरकार द्वारा आटा, चावल, दही, पनीर, शहद जैसी रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं पर मंहगाई और बढ़ी है । इस केंद्र सरकार की बेशर्मी देखिए बच्चों के पेंसिल से लेकर हाॅस्पिटल बेड एंव श्मशान घाट के निर्माण पर भी जीएसटी लगा दी है । सदर विधान सभा के प्रभारी राजू चौरसिया ने कहा कि वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाली केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण चौदह करोड़ कुछ वर्षों में बेरोजगार हुए हैं । कार्यक्रम का संचालन प्रभारी उपेन्द्र कुशवाहा तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रभारी शिव नंदन साहू ने किया ।
मंहगाई पर चर्चा कार्यक्रम में मनोज मोदी, सरयू यादव, अजित कुमार सिंह, कैलाश पति देव, मो. अफसर, कुलदीप राम, अर्जुन रविदास, अजय प्रजापति, महेन्द्र यादव, मो. शाहिद, अजीत सिंह, खुदा बख्श अंसारी, मथुरा ठाकुर, इरशाद आलम, मो. हबीब, मो. तबारक, जैनूल अंसारी, मिन्हाज अंसारी, जिबरैल अंसारी के अतिरिक्त कई कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

 

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …