Breaking News

जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष स्व. अमिताभ चौधरी को एचडीसीए ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

सदर विधायक कार्यालय में बड़ी संख्या में उपस्थित हुए खेलप्रेमी, सभी ने उनके आत्मा की शांति की कामना की

खेल के लिए जो सबसे जरूरी अंग हैं अनुशासन और इस मामले में अमिताभ सर का कोई कोई सानी नहीं था : मनीष जायसवाल

क्रिकेट को बढ़ावा देने में समर्पित होकर कार्य करना ही उनके प्रति हम सभी की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि होगी : संजय सिंह

हजारीबाग : बीसीसीआई के पूर्व कार्यवाहक सचिव, जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष एवं जेपीएससी के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व आईपीएस अमिताभ चौधरी के आकस्मिक निधन पर हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, हजारीबाग द्वारा विशेश्वर दयाल जायसवाल पथ स्थित विधायक कार्यालय सभागार में शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें एचडीसीए से जुड़े लोगों के अलावे क्रिकेट प्रेमी, खिलाड़ी और अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित हुए और एक- एक करके अमिताभ चौधरी के तस्वीर पर पुष्पार्पण कर नमन किया एवं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सबसे पहले हजारीबाग के पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि सभा की शुरुआत की। इससे पूर्व उनके साथ काम करने वाले और वर्षों तक बेहद करीबी रहने वाले हजारीबाग सदर विधायक सह एचडीसीए के अध्यक्ष मनीष जायसवाल और एचडीसीए के सचिव संजय सिंह ने उनके साथ बिताए गए समय और क्रिकेट के लिए उनके अनोखे प्रयासों और संघर्षों की गाथा से उपस्थित खेल प्रेमियों और उन्हें चाहने वालों से साझा किया। मौके पर सदर विधायक सह एचडीसीए अध्यक्ष मनीष जायसवाल ने कहा कि झारखंड में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एक नया आयाम देने के साथ झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को मुकाम तक पंहुचाया। मनीष जायसवाल ने कहा की खेल के लिए जो सबसे जरूरी अंग हैं
अनुशासन उसमे अमिताभ सर का कोई कोई सानी नहीं था यही इनके व्यक्तित्व और बड़े कद का सबसे बड़ा कारण रहा था।एचडीसीए के सचिव संजय सिंह ने कहा कि अमिताभ चौधरी निक कठिन संघर्ष कर जैसे को जिस मुकाम पर पहुंचाया है उसे हम सभी को मिलकर आगे लेकर जाना है। संजय सिंह ने कहा की उन्होंने कहा कि झारखंड में क्रिकेट को बढ़ावा देना ही उनके लिए असली और सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्रद्धांजलि सभा में सभी ने सामूहिक रूप से दो मिनट का मौन रखकर स्व.अमिताभ चौधरी के आत्मा की शांति की ईश्वर से कामना भी की ।

मौके पर विशेष रूप से एचडीसीए से जुड़े आनंद देव, नारायण गुप्ता, अनूप कुमार अग्रवाल, शंकर चंद्र पाठक, आशीष चौधरी, राजेश तिवारी उर्फ़ बंटी, रितु सिंह, बजरंग अग्रवाल, बादल अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, खुर्शीद आलम, तथागत रॉय, जयप्रकाश, सत्यदेव सिंह, मुरारी कुमार, अनवर, प्रमोद कुमार, रंजन कुमार जैन, जय सिंह कश्यप, विकास चौधरी, सुमन कुमार लाल, मनोहर सिंह, रंजीत कुमार, अनिल अग्रवाल, विमलेश दुबे, प्रवीण कुमार, प्रभात कुमार, मनीष अग्रवाल, मनोज गोयल, विशाल जैन, अब्दुल मन्नान, राजेश कुमार, अमित देव, नवनीत सिन्हा, बिन्नी सिंह, रमेश मिश्रा, अमरजीत सिंह, धीरज सिंह, करण जायसवाल, हलधर यादव सहित अंडर 14, अंडर 16, अंडर 19 और सीनियर डिस्ट्रिक के क्रिकेट खिलाड़ी और महिला क्रिकेट खिलाड़ीगण मौजूद रही ।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …