Breaking News

जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष स्व. अमिताभ चौधरी को रामगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

लायंस क्लब रामगढ़ में बड़ी संख्या में उपस्थित हुए खेलप्रेमी, सभी ने उनके आत्मा की शांति की कामना की

खेल के लिए जो सबसे जरूरी अंग हैं अनुशासन और इस मामले में अमिताभ सर का कोई बराबरी नहीं कर सकता है :अरुण कुमार राय

क्रिकेट को बढ़ावा देने में समर्पित होकर कार्य करना ही उनके प्रति हम सभी की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि होगी: रमन मेहरा

रामगढ़ : बीसीसीआई के पूर्व कार्यवाहक सचिव, जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष एवं जेपीएससी के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व आईपीएस अमिताभ चौधरी सर के आकस्मिक निधन पर रामगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन, ने लायंस क्लब रामगढ़ में शोक सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें RCA से जुड़े लोगों के अलावे क्रिकेट प्रेमी, खिलाड़ी और अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित हुए और एक- एक करके अमिताभ चौधरी के तस्वीर पर पुष्पार्पण कर नमन किया एवं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सबसे पहले रमन मेहरा एवं सुबोध कुमार पांडे अरुण कुमार राय ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि सभा की शुरुआत की। इससे पूर्व उनके साथ काम करने वाले और वर्षों तक बेहद करीबी रहने वाले रामगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अरुण कुमार राय ने उनके साथ बिताए गए समय और क्रिकेट के लिए उनके अनोखे प्रयासों और संघर्षों की गाथा से उपस्थित खेल प्रेमियों और उन्हें चाहने वालों से साझा किया। श्री राय ने कहा कि झारखंड में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एक नया आयाम देने के साथ झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को मुकाम तक पंहुचाया उन्होंने कहा की खेल के लिए जो सबसे जरूरी अंग हैं
अनुशासन उसमे अमिताभ सर का कोई बराबरी नहीं कर सकता है यही इनके व्यक्तित्व और बड़े कद का सबसे बड़ा कारण रहा था। आरसीए के सीनियर उपाध्यक्ष सुबोध कुमार पांडे ने कहा कि अमिताभ चौधरी ने कठिन संघर्ष कर JSCA को जिस मुकाम पर पहुंचाया है उसे हम सभी को मिलकर आगे लेकर जाना है। श्री पांडेय ने कहा की रामगढ़ में क्रिकेट को बढ़ावा देना ही उनके लिए असली और सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्रद्धांजलि सभा में सभी ने सामूहिक रूप से दो मिनट का मौन रखकर स्व.अमिताभ चौधरी के आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से कामना भी की ।

मौके पर विशेषरूप से उपस्थित jsca सदस्य व आरसीए संरक्षक रमन मेहरा, jsca सदस्य व सीनियर उपाध्यक्ष सुबोध कुमार पांडेय,जेएससीए सदस्य रणंजय कुमार, मानद सचिव अरुण कुमार राय ,उपाध्यक्ष गिरधारी गोप ,सूरज प्रसाद, परमदीप सिंह कालरा, वीरेंद्र प्रसाद पासवान, उपेंद्र प्रसाद सिंह, रशीद अहमद, हरेंद्र राय, महेंद्र राणा, राजू सिंह, पंचित महतो,मनोज सिंह, अनिल कुमार सिन्हा, रवि मुंडा, आनंद कुमार, अनिल कुमार, संतोष कुमार इत्यादि सहित अंडर 14, अंडर 16, अंडर 19 और सीनियर डिस्ट्रिक के क्रिकेट खिलाड़ी और महिला क्रिकेट खिलाड़ी मौजूद रहे ।
श्रद्धांजलि सभा के अध्यक्षता सीनियर उपाध्यक्ष सुबोध कुमार पांडे और संचालन सचिव अरुण कुमार राय ने किया। धन्यवाद ज्ञापन रमन मेहरा ने दिया।

Check Also

राजभवन में अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम राज्य के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम

🔊 Listen to this विविधता में एकता ही भारत की सबसे बड़ी शक्ति: राज्यपाल रांची। …