Breaking News

केवि में  तीन दिवसीय संभागीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न

रामगढ़ : केंद्रीय विद्यालय रामगढ़ कैंट में शुक्रवार मेजर ध्यान चंद स्टेडियम में तीन दिवसीय संभागीय स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संंपन्न हो गया। विद्यालय के प्राचार्य डॉ. अमिता ज्योत्सना वाला ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि उपायुक्त केंद्रीय विद्यालय संगठन रांची संभाग डॉ सीडीपी पटेल, रांची संभाग के खेलकूद प्रभारी शुभेंदु प्रियदर्शी मौजूद थे. प्राचार्या ने आंगतुक अतिथियों का स्वागत किया. समापन समारोह को संबोधित करते हुये मुख्य अतिथि पटेल ने कहा कि केवि रामगढ में 17 अगस्त से 19 अगस्त तक तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस प्रतियोगिता में बच्चों ने जमकर पसीना बहाया और उम्दा प्रदर्शन किया. उन्होंने बच्चों को अनुशासन व खेल भावना से सफलता प्राप्त करने के लिये प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास में तेजी आता है. एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है. साथ ही सितंबर माह में होनेवाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयनित खिलाडियों को बेहतर करने की शुभकामना दी. अंत में सभी विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया. धन्यवाद ज्ञापन स्कूल के खेलकूद शिक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने दिया. प्रतियोगिता के सफल आयोजन में योगदान करनेवाले तमाम लोगों की सराहना की. मौके पर विद्यालय के शिक्षक, शिक्षिकायें व स्कूली बच्चे उपस्थित थे। 

Check Also

एलिवेटेड कॉरिडोर से दुर्घटना में घायल हुई श्रेया से सांसद ने की मुलाकात

🔊 Listen to this कंपनी को दिया निर्देश : श्रेया के पूर्णत: स्वस्थ होने तक …